पुष्पा फिल्म के बाद अब इन फिल्मों में धमाल मचाते नज़र आएंगे अल्लू अर्जुन!

0 272

फिल्म ‘पुष्पा: द राइज़’ (Pushpa: The Rise) ने कमाई के नए रिकार्ड्स बना लिए हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो साउथ सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की शानदार एक्टिंग से सजी इस फिल्म ने अब तक 306 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है. फिल्म में अल्लू ने एक ऐसे ट्रक ड्राइवर की भूमिका निभाई है जो लाल चंदन की तस्करी में मदद करता है.

आपको बता दें कि इसी दौरान रिलीज हुई बॉलीवुड फिल्मों 83 और स्पाइडरमैन: फार फ्रॉम होम (Spiderman: Far From Home) को भी कलेक्शन के मामले में (भारतीय बाज़ार में) ‘पुष्पा : द राइज़’ ने पीछे छोड़ दिया है. आइए एक नज़र डालते हैं अल्लू अर्जुन की कुछ अपकमिंग फिल्मों पर जो आने वाले समय में दर्शकों को देखने को मिलेंगी.

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा : द राइज़’ का सेकंड पार्ट बनना लगभग तय है. कहा जा रहा है कि, ‘पुष्पा: द राइज़’ के सेकंड पार्ट की स्क्रिप्ट तैयार हो चुकी है और यदि सबकुछ ठीक रहा तो यह फिल्म 17 दिसंबर 2022 को रिलीज कर दी जाएगी. अल्लू अर्जुन की अगली फिल्म आइकॉन (Icon) होगी, फिल्म को डायरेक्टर वेणु श्रीराम (Venu Sriram) डायरेक्ट करेंगे, वहीं फिल्म में दो फीमेल लीड एक्टर्स पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और कृति शेट्टी (Krithi Shetty) नज़र आएंगी.

ख़बरों की मानें तो बहुचर्चित फिल्म केजीएफ (KGF) के डायरेक्टर प्रशांत नील (Prashanth Neel) की भी एक अनाम फिल्म में अल्लू अर्जुन नज़र आएंगे. बताया जा रहा है कि इस फिल्म में हाई वोल्टेज एक्शन ड्रामा देखने को मिलेगा. इसके साथ ही अल्लू अर्जुन डायरेक्टर Koratala Siva की फिल्म AA21 और तमिल फिल्मों के ख्यात डायरेक्टर ए.आर.मुरुगादास (AR Murugadoss) की भी एक अपकमिंग फिल्म में नज़र आएंगे.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.