47 साल की उम्र में भी अनमैरिड हैं तारक मेहता के मिस्टर अय्यर

0 150

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) आज घर-घर में पॉपुलर है. यह टीवी सीरियल साल 2008 से प्रसारित हो रहा है और आज भी TRP की दौड़ में अच्छे-अच्छे सीरियल्स को टक्कर दे रहा है. इस कॉमेडी टीवी सीरियल में एक से बढ़कर एक किरदार देखने को मिलते हैं जिनमें जेठालाल बने दिलीप जोशी (Dilip Joshi) से लेकर बबिता जी बनीं मुनमुन दत्ता (Munmun Dutta) और मिस्टर अय्यर बने तनुज महाशब्दे (Tanuj Mahashabde) तक शामिल हैं. आज हम बात एक्टर तनुज महाशब्दे की ही करने वाले हैं.

कॉमेडी टीवी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबिता जी और मिस्टर अय्यर को पति-पत्नी दिखाया गया है. टीवी पर बेमेल दिखने वाली यह जोड़ी दर्शकों के बीच खासी पॉपुलर है. टीवी सीरियल में दिखाया जाता है कि जेठालाल, बबिता जी पर पूरी तरह से लट्टू हैं और उन्हें इम्प्रेस करने की हर संभव कोशिश में लगे रहते हैं.

हालांकि मुनमुन दत्ता यानी बबिता जी के पति मिस्टर अय्यर के रोल के लिए चुना था. एक इंटरव्यू में तनुज महाशब्दे ने कहा था कि, ‘न सिर्फ बाकी लोग बल्कि मैं खुद इस बात को पचा नहीं पाया था कि मैं इतनी खूबसूरत लेडी के पार्टनर का किरदार निभाने वाला हूं’. रियल लाइफ में तनुज की अब तक शादी नहीं हुई है और उनकी उम्र 47 साल है.

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.