Agneepath Sceme: ‘अग्निवीरों को सिक्योरिटी गार्ड’ वाले कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर AAP संजय सिंह का निशाना

0 186

Agneepath Sceme: केंद्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर देश के कई राज्यों के युवा सड़क पर उतरकर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी कड़ी में आप सांसद संजय सिंह ने भी केंद्र सरकार पर हमला बोला. इसके साथ ही उन्होने बीजेपी के सीनियर नेता कैलाश विजयवर्गीय के बयान पर भी अपनी प्रतिक्रिया दी.

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि अगर अग्निपथ इतनी अच्छी योजना है तो पीएम नरेंद्र मोदी बीजेपी के मंत्रियों, सासंदो, विधायकों के बेटों को भेजें. जब वो चार साल बाद भीख मांगेंगे तब आपको युवाओं के दर्द का पता चलेगा. इसके अलावा आप नेता ने सवालिया लहजे में कहा कि अगर दुश्मन देश हम पर हमला करता है तो हमें प्रशिक्षित जवान चाहिए या छह महीने की ट्रेनिंग वाले अस्थायी जवान. भारत मां की रक्षा के लिए पैसे की दलील देते हैं, आपने देश की सुरक्षा से समझौता क्यों किया? आपके लुटेरे मित्रों ने भारतीय बैंकों का साढ़े 10 लाख करोड़ रुपया लूटा है, इनमें से दो-चार लुटेरों को पकड़ लीजिए. इतना पैसा मिल जाएगा कि उसी से 20 साल तक जवानों की तनख्वाह दे सकेंगे.

Agneepath Sceme: कैलाश विजयवर्गीय पर साधा निशाना

वहीं बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय के अग्निवीरों पर दिए गए बयान पर भी आप सांसद ने निशाना साधा है. संजय सिंह ने कहा, “कैलाश विजयवर्गीय का अहंकार देखिए. कह रहे हैं कि अग्निवीरों को बीजेपी ऑफिस में सिक्योरिटी गार्ड की नौकरी देंगे. आपको अग्निवीर क्यों चाहिए, आपका बेटा तो बहुत अच्छा बैट चला कर अधिकारियों को मारता है. उसी से रक्षा कराओ बीजेपी ऑफिस की.” बता दें कि हाल ही में कैलाश विजयवर्गीय ने प्रेस वार्ता में कहा था कि मुझे इस BJP ऑफिस में अगर सुरक्षा रखनी है तो मैं अग्निवीर को प्राथिमकता दूंगा. उनके इस बयान पर विपक्षी पार्टियों ने जमकर निशाना साधा है.

 

ये भी पढ़े:खतरे में उद्धव सरकार? शिवसेना के 11 विधायकों के साथ गुजरात पहुंचे एकनाथ शिंदे

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.