अजय देवगन की ‘दृश्यम 2’ हुई 200 करोड़ पार, 23 दिनों में फिल्म ने की तूफानी कमाई

0 131

नई दिल्ली। अजय देवगन, तब्बू और अक्षय खन्ना की फिल्म ‘दृश्यम 2’ बॉक्स ऑफिस पर सुनामी की तरह आई है। फिल्म ने कमाई के कई पुराने रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। अपने तीसरे शनिवार को इस सस्पेंस-थ्रिलर फिल्म ने लंबी छलांग लगाई है। नई रिलीज फिल्में भी इसके रास्ते में कोई बाधा नहीं डाल पाईं हैं। जैसे भेड़िया, एन एक्शन हीरो और हालिया रिलीज सलाम वेंकी, इन तीनों ही फिल्मों को कमाई के मामले में ‘दृश्यम 2’ ने पटखनी दी है।

‘दृश्यम 2’ को रिलीज हुए 23 दिन पूरे हो चुके हैं और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इसने अपना जलवा कायम रखा है। ओपनिंग पर 15.38 करोड़ से खाता खोलने वाली ‘दृश्यम 2’ ने पहले हफ्ते में ही 100 करोड़ से ऊपर की कमाई थी। दूसरे हफ्ते में फिल्म की कमाई थोड़ी नीचे और ये पहुंच गई 58 करोड़ के आसपास और अब तीसरे हफ्ते में इसका निशाना रहा 200 करोड़।

‘दृश्यम 2’ जिसने बॉक्स ऑफिस पर 23 दिनों की सफल रेस पूरी की है। इंडिया टुडे की रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने शनिवार को 4.65 करोड़ रुपये कमाए। इसके लिए साथ ही इसकी टोटल टैली को 203.59 करोड़ हो गई है। इसके साथ ही फिल्म ने 23 दिन सिर्फ हिंदी बेल्ट में 16.03 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी दर्ज की है। इस बार भी इवनिंग और नाइट शोज में दर्शकों की संख्या ज्यादा रहा।

दूसरी तरफ काजोल की ‘सलाम वेंकी’, ‘दृश्यम 2’ को टक्कर देने में पूरी तरह नाकाम रही। फिल्म ने पहले दिन 60 लाख का बिजनेस किया था दूसरे दिन इसकी कमाई में थोड़ा उछाल आया और ये आंकड़ा पहुंच गया 70 के पास इस तरह से रेवती की डायरेक्ट की हुई इस फिल्म ने दो दिन में 1.30 करोड़ की कमाई की है।

माना जा रहा था कि काजोल की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ‘दृश्यम 2’ को कड़ी टक्कर देगी लेकिन ऐसा हो न सका। वरुण धवन की ‘भेड़िया’ और आयुष्मान खुराना की ‘एन एक्शन हीरो’ का तो और भी बुरा हाल है। इन फिल्मों को सिनेमाघरों में दर्शक ही नहीं मिल रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.