ये सभी टॉप क्वालिटी वाले बढ़िया Amoled Display Mobile

0 186

अगर आप नया और बढ़िया स्मार्टफोन लेना चाहते हैं, तो ये Amoled Display Mobile आपके लिए बेस्ट हो सकते हैं। इन स्मार्टफोन में हाई स्क्रीन रिजॉल्यूशन और एमोलेड स्क्रीन भी दी जा रही है। ये फुल एचडी+ सपोर्ट वाला स्मार्टफोन है। इन्हें आप बेहतर एंटरटेनमेंट और हाई स्क्रीन रिफ्रेश रेट के साथ आ रहा है। इन स्मार्टफोन को गेमिंग के लिए भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Samsung Galaxy M32 (FHD+ sAMOLED 90Hz Display) :
यह काफी टॉप क्वालिटी वाला और शानदार स्मार्टफोन है। इसमें 6.4 इंच की सुपर एमोलेड डिस्प्ले भी दी जा रही है। इसकी FHD+ रिजॉल्यूशन, 90Hz स्क्रीन रिफ्रेश रेट और 800nits की पीक ब्राइटनेस लेवल भी काफी शानदार है। इस स्मार्टफोन के बैक साइड में 64MP का क्वाड कैमरा सेटअप भी दिया गया है। इसमें 6000mh की बैटरी भी है।

Samsung Galaxy M32 खरीदने का कारण :
सुपर एमोलेड डिस्प्ले
90hz का स्मूद स्क्रीन रिफ्रेश रेट
800 nits की शानदार पीक ब्राइटनेस

iQOO Z6 44W by vivo (Raven Black, 6GB RAM, 128GB Storage) :
प्रीमियम लुक और डिजाइन में मिल रहा यह काफी बेस्ट स्मार्टफोन माना जाता है। यह 6GB RAM और 128GB के स्टोरेज के साथ आ रहा है। इसके डिस्ले की साइज 6.44 इंच है। जिसमें फुल एचडी+ का हाई फाई रिजॉल्यूशन और बढ़िया ब्राइटनेस भी मिल रही है। इसकी एमोलेड डिस्प्ले भी काफी शानदार है। यह स्मार्टफोन मात्र 27 मिनट में 50% तक चार्ज हो जाता है।

iQOO Z6 खरीदने का कारण :
44W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
128GB का हैवी स्टोरेज स्पेस
इन डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर

Redmi Note 11 Pro (Stealth Black, 6GB RAM, 128GB Storage) :
यह मीडियम बजट रेंज में काफी टॉप क्वालिटी वाला स्मार्टफोन है। इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन लाजवाब हैं। यह स्मार्टफोन 5000mAh की लॉन्ग लास्टिंग बैटरी और 67W के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ रहा है। जिससे आप स्मार्टफोन को 15 मिनट में 50% तक चार्ज कर सकते हैं। इसके रियर साइड में 108MP का हाई क्वालिटी कैमरा भी दिया गया है।

Redmi Note 11 Pro खरीदने का कारण :
108MP का रियर कैमरा
67W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट
5000mAH की ड्यूरेबल बैटरी बैकअप

POCO X4 Pro 5G (Laser Black, 6GB RAM 128GB Storage) :
6GB RAM के साथ आ रहा यह काफी बढ़िया स्मार्टफोन है। इसमें 128GB का स्टोरेज स्पेस भी दिया जा रहा है। यह काफी स्लिम और स्लीक है। इसे यूजर्स ने भी काफी पसंद किया है। यह टॉप क्वालिटी वाले फीचर से लैस है। इस 5G स्मार्टफोन से आपको सीमलेस कनेक्टिविटी भी मिल सकती है। इसकी सुपर एमोलेड डिस्प्ले भी काफी शानदार है।

POCO X4 Pro 5G खरीदने का कारण :
सुपर एमोलेड डिस्प्ले
64MP का क्वाड रियर कैमरा
128GB तक का हैवी स्टोरेज

Oppo F19 (Prism Black, 6GB RAM, 128GB Storage) :
यह काफी स्लिम और स्लीक डिजाइन वाला बेस्ट स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन को यूजर्स ने भी 4 स्टार की रेटिंग दी हुई है। यह 6.43 इंच के फुल एचडी+ एमोलेड डिस्प्ले के साथ आ रहा है। यह पंच होल डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन इन-बिल्ट फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 का हाई स्पीड प्रोसेसर भी दिया गया है।

Oppo F19 खरीदने का कारण :
FHD+ पंच होल डिस्प्ले
33W फ्लैश चार्ज टेक्नोलॉजी
पावरफुल ऑक्टा कोर प्रोसेसर

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.