अल्लू अर्जुन की पुष्पा बनी ब्लॉकबस्टर, बाहुबली को भी पीछे छोड़ा

0 195

अल्लू अर्जुन सिर्फ टॉलीवुड में ही नहीं बॉलीवुड में भी अपना काफ़ी नाम बना चुके हैं। अल्लू अर्जुन सहित रश्मिका मांडणा की फिल्म पुष्पा-द राइज 17 दिसंबर, 2021 को रिलीज़ हुई थी। पुष्पा-द राइज ने 7 हफ़्तों में ही 100 करोड़ का कलेक्शन पार कर दिया है।

“पुष्पा” ने बॉक्स ऑफ़िस पर इतिहास रच दिया है। बात यह है की यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म अमेज़न प्राइम .पर मौजूद है, लेकिन लोगों ने इसे थिएटर में जाकर खूब देखा और “पुष्पा- द राइज ने हिंदी वर्शन से ही 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

अल्लू अर्जुन की फिल्म ने किसी और का नहीं दक्षिण भारतीय सिनेमा में सबसे पसंद करी जाने वाली फिल्म “बाहुबली द बिगिनिंग” का रिकॉर्ड तोड़ा है। बाहुबली द बिगिनिंग ने पहले दिन 5 करोड़ 15 लाख की कमाई की थी लेकिन धीरे-धीरे 100 करोड़ पार कर दिए। पुष्पा-द राइज ने पहले दिन 3 करोड़ रुपये की ही आमदनी की थी।

बाहुबली ने अपने हिंदी वर्शन से 117 करोड़ रुपए कमाए थे, पुष्पा-द राइज ने 100 करोड़ का आंकड़ा कब का पार कर दिया था, और अब अपने हिंदी वर्शन के साथ भी 100 करोड़ पूरे कर दिए हैं

मज़ेदार बात तो यह है की कोरोना की पबंदियों, और एक ओटीटी प्लैटफार्म पर रिलीज़ होने के बावजूद भी पुष्पा ने इतनी कमाई कर रही है। अल्लू अर्जुन और रश्मिका मांडणा की जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर खूब पसंद की जा रही है। फिल्म के गाने जैसे श्रीवल्ली, अंतव, और सामी सामी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.