Modi At 20 Book :अमित शाह बोले PM मोदी को जब गुजरात का CM बनाया गया था ,तब उन्हें पंचायत चलाने तक का अनुभव नहीं था

0 267

Modi At 20 Book : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जब भूकंप प्रभावित राज्य को गुजरात चलाने के लिए सीएम बनाया गया तो उन्हें पंचायत चलाने का भी कोई अनुभव नही था । इसके बावजूद, उन्होंने लगातार जीत हासिल की और राज्य को काफी कुशल बनाया । प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व क्षमता की सराहना करते हुए यह बात गृहमंत्री अमित शाह ने पीएम मोदी का राजनीतिक जीवन पर लिखी गई पुस्तक मोदी @ 20 के विमोचन के समय पर कही ।
दिल्ली के विज्ञान भवन में आज बुधवार को उप राष्ट्रपति वेंकैया नायडू की मौजूदगी में पीएम मोदी के राजनीतिक जीवन के 20 वर्षो के अनुभवों को संजोती पुस्तक मोदी @ 20 का विमोचन हुआ । यह पुस्तक पीएम मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री से लेकर देश के प्रधानमंत्री बनने तक की पूरी यात्रा दिखाती है । इस पुस्तक में सुरक्षा सलाहकार अजीत डोभाल , गृह मंत्री अमित शाह , लता मंगेशकर ,अनुपम खेर और विदेश मंत्री एस जय शंकर ने भी अहम योगदान दिया है । बता दें कि बीते साल ही 7 अक्टूबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपने सार्वजानिक जीवन के 20 साल पूरे कर लिए है ।

गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि मोदी सरकार लोगों को अच्छा लगे ऐसे फैसले की बदले उनकी बेहतरी के लिए फैसले लेती है, जो लोगों के फायदेमंद हो ।वोट के लिए वो राजनीति नहीं करते हैं।दलित, आदिवासी, गरीब और पिछड़ों के लिए अथाह प्रेम और अथाह संवेदनशीलता उनकी विशेषता है।मैंने मोदी जी से बड़ा श्रोता कोई नहीं देखा है। वो लोगों को सुनते भी बहुत एकाग्रता और धैर्य से हैं।वे समाज को ही अपना परिवार समझकर आगे बढ़े हैं।वो हमेशा रचनात्मक तरीके से और उच्च लक्ष्यों के लिए सोचते हैं। वो देश के लिए सबसे ज्यादा सोच और विचार करते है ।

ये भी पढ़े –  Yogi Government Cabinet Meeting : यूपी विधानसभा सत्र 23 मई से ,कैबिनेट बैठक में और क्या- क्या फैसले हुए , जानिए

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.