Amit shah:आज पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जायेंगे अमित शाह,बड़ी रणनीति होगी तैयार

0 408

Amit shah:बीजेपी के वरिष्ठ नेता व केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बृहस्पतिवार को दो दिवसीय दौरे पर पश्चिम बंगाल रवाना होने वाले है । पिछले साल पश्चिम बंगाल में हुए विधानसभा चुनाव के बाद शाह पहली बार बगांल जाएंगे । शाह का बंगाल दौरा कई मायनों में महत्व रखता है । यह ऐसे समय में हो रहा है जब पार्टी राज्य में अपनी पार्टी के मजबूत करने का प्रयास कर रही है । 2021 के विधानसभा चुनाव परिणामों के बाद से पार्टी आंतरिक कलह और दलबदल से परेशान है ।

सूत्रों ने बताया कि शाह इस दौरान सभी सांसदों और विधायकों सहित अपनी पार्टी की पश्चिम बंगाल के कई बड़े नेतओ से मिलेंगे । उन्होंने बताया कि शाह का पश्चिम बंगाल में एक जनसभा को संबोधित करने और भारत-बांग्लादेश सीमा से लगे अग्रिम इलाकों में भी दौरा कर सकती है ।

गृह मंत्री बृहस्पतिवार की सुबह हिंगलगंज में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) की ‘तैरती सीमा चौकी’ का उद्घाटन करेंगे और हरिदासपुर में मैत्री संग्रहालय की आधारशिला भी आज अमित शाह रखेंगे ।

गृह मंत्री शुक्रवार को भारत-बांग्लादेश सीमा के तीन बीघा क्षेत्र का दौरा करेंगे और वहां पर बीएसएफ जवानों के साथ बातचीत भी करेंगे ।

केंद्रीय मंत्री शुक्रवार को कोलकाता स्थित विक्टोरिया मेमोरियल हॉल में कार्यक्रम में शामिल होने के बाद प्रदेश भाजपा मुख्यालय में पदाधिकारियों के साथ एक मीटिंग भी करेंगे ।

Also Read:-Top 10 News : इस वक्त की 10 बड़ी खबरें । Top News Today । Breaking News । Hindi News

ये भी पढ़े –PM MODI Nepal Visit : बुद्ध पूर्णिमा के अवसर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे नेपाल का दौरा।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.