P.Chidambaram:उसी की पैरवी करने पहुंचे चिदंबरम का विरोध पर कांग्रेस के खिलाफ दायर मामला

0 621

P.Chidambaram:कांग्रेस पार्टी से सहानुभूति रखने का दावा करने वाले वकीलों के एक वर्ग ने कृषि-प्रसंस्करण कंपनी केवेंटर की ओर से पेश होने के कारण पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एवं वरिष्ठ अधिवक्ता पी. चिदंबरम के विरूद्ध लिए नारे-बाजी हुई कई प्रर्दशन हुए । चिदंबरम के विरूद्ध यह विरोध हुआ जब कांग्रेस नेता Kolkata High Court से बाहर आ रहे थे ।

प्रदर्शन करने वाले वकीलों ने यह दावा तब किया कि चिदंबरम कांग्रेस पार्टी की भावनाओं को आहत किया . उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि उनका कंपनी की ओर से अदालत में आना ठीक नही है । जब पश्चिम बंगाल कांग्रेस प्रमुख अधीर चौधरी ने राज्य की तृणमूल कांग्रेस सरकार द्वारा मेट्रो डेयरी के शेयरों की बिक्री निजी कंपनी को करने को अदालत में चुनौती दी है.

विरोध प्रदर्शन में शामिल एक वकील कौस्तव बागची ने कहा कि पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री एक ऐसी संस्था की ओर से खड़े है । जिसके द्वारा शेयरों की खरीद पर पश्चिम बंगाल प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष द्वारा आपत्ति हो सकती है ।

बागची ने कहा, ‘चिदंबरम सीडब्ल्यूसी (कांग्रेस कार्य समिति) के एक सदस्य हैं , और एक बहुत ही बड़े और अहम नेता है ।

Also Read:-Amit shah:आज पश्चिम बंगाल के दो दिवसीय दौरे पर जायेंगे अमित शाह,बड़ी रणनीति होगी तैयार

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.