Amritsar Hospital Fire:अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में भीषण आग लग गई

0 454

पंजाब के अमृतसर (Amritsar Hospital Fire) के एक अस्पताल में शनिवार को आग लग गई जिसका वीडियो सामने आया है, जानकारी के मुताबिक यह आग अमृतसर के गुरु नानक देव अस्पताल में लगी है.

आग बुझाने के लिए दमकल की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फायर ब्रिगेड अधिकारी लवप्रीत सिंह ने कहा, “शुरू में ट्रांसफार्मर में आग लग गई। दमकल की आठ गाड़ियां मौके पर पहुंचीं। आग (Amritsar Hospital Fire) पर काबू पा लिया गया है। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

आपको बता दें कि दिल्ली के मुंडका में शुक्रवार को एक इमारत में भीषण आग लगने के एक दिन बाद बदकिस्मती से परिजन आज भी अपनों की तलाश कर रहे हैं. पुलिस ने कहा है कि 29 लोगों का पता नहीं चला है। इस घटना में 27 लोगों की मौत हो गई है. दमकल विभाग के अनुसार, शनिवार सुबह आग बुझाने के अभियान के दौरान इमारत में जले हुए मानव अवशेष मिलने के बाद मरने वालों की संख्या बढ़कर 30 हो सकती है।

 

यह भी पढ़े:India Bans Wheat Export:भारत ने गेहूं के निर्यात पर प्रतिबंध लगाया क्योंकि गर्मी की लहर से फसल को नुकसान, घरेलू कीमतें बढ़ी

रिपोर्ट: रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.