Jharkhand : कैसे ख़तम होंगे Rape , नाबालिग लड़को ने ही किया नाबालिग लड़की का RAPE

0 546

Jharkhand :  झारखंड के खूंटी में शर्मशार करने वाली घटना सामने आई है । यहां शादी समारोह में शामिल होने पहुंची 11 साल की बच्ची से 6 नाबालिग लड़को ने रेप किया । तोरपा प्रखंड में हुए इस वारदात का खुलासा तब हुआ जब बच्ची की मां ने थाने में मामला दर्ज कराया । इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए पांच आरोपियों को अलग-अलग जगहों से गिरफ्तार कर लिया है । अभी भी एक आरोपी पुलिस की गिरफ्त में नही आया है । सभी आरोपियों की उम्र 10 से 15 साल के बीच है और सभी छात्र हैं। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है ।

घटना बुधवार रात की है । बच्ची बगल के गांव में शादी के लिए गई थी। इस दौरान वहां डांस होने लगा। इसी प्रोग्राम में लड़की की उन लड़कों से लड़ाई हो गई । इसके बाद लड़की वहां से अपने दो दोस्तों के साथ घर वापस आ रही थी । रास्ते में छह नाबालिग छात्र उसे जबरदस्ती रोक लिया और पकड़कर सुनसान इलाके में ले गये है । लड़की चिल्लाती रही लेकिन किसी ने उसकी एक भी नहीं सुनी और उसके साथ दरिंदगी की।

इधर, लड़की के दोनो दोस्त भागकर घर पहुंचे और उसके माता पिता को सारी जामकारी दी । माता-पिता तत्काल वहां से बेटी की तलाश करने निकले । उन्हें आता दे-ख आरोपी वहां से भाग गये । वहां से बेटी को लेकर घर पहुंचे और सुबह गांव में पंचायत बुलाई गई । पंचायत के जरिए पूरे मामले को निपटाने की कोशिश हुई । जब बात नहीं बनी तो पीड़िता की मां तपकरा थाने पहुंची और शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पांच आरोपियों को पकड़ लिया है जबकि एक अभी भी फरार है। पुलिस उसकी तलाश में जुटी हुई है।

ये भी पढ़े – Boycott Tobacoo ads Stars : देश के बड़े सम्मान है जिनके पास , चंद पैसो के लिए ये सितारे करते है कैंसर का प्रचार

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.