Anil Deshmukh : महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख का जेल जारी , राहत के आसार कम

0 280

Anil Deshmukh : महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की मुश्किलें जस की तस है । विशेष पीएमएलए न्यायालय ने जमानत अर्जी को ठुकराया दिया है । महाराष्ट्र गठबंधन सरकार में राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के पूर्व गृहमंत्री अनिल देशमुख को 100 करोड़ वसूली मामले में जेल गए कई महीनों बीत चुके है,। प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तार किए जाने के बाद कई बार जमानत की अर्जी दाखिल कर चुके है । , लेकिन पीएमएलए विभाग हर बार जमानत देने के खिलाफ खड़ी रहती है, जिससे अनिल देशमुख का जेल योग खत्म होना एक सपना बन गया है उनके लिए , गौरतलब हो कि अनिल देशमुख (Anil deshmukh) की गिरफ्तारी अवैध वसूली मामले में 21 नवंबर 2021 को प्रवर्तन निदेशालय ने किया था, उसके बाद Money Laundering Case मनी लांड्रिंग मामले में विशेष पीएमएलए अदालत भी गिरफ्तार किया ।

Also Read:-Nitish Kumar : नीतीश कुमार ने स्पीकर के आगे खोया आपा

गिरफ्तारी के 5 महीने बीत जाने के दरम्यान कई बार जमानत अर्जी खारिज हो चुकी है । सोमवार को भी महाराष्ट्र के पूर्व गृह मंत्री अनिल देशमुख की जमानत याचिका खारिज कर दी है। विशेषज्ञ की माने तो अनिल देशमुख को जेल से बाहर आने में 3 से 4 महीने का वक़्त लग सकता है।

Vnation News Report :

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.