Nitish Kumar : नीतीश कुमार ने स्पीकर के आगे खोया आपा

0 464

Nitish Kumar : बिहार के मुख्यमंत्री Nitish Kumar ने आज विधानसभा अध्यक्ष विजय कुमार सिन्हा को लेकर अपना आपा खो दिया । इससे नाराज नीतीश कुमार ने सिन्हा से संविधान के अनुसार सदन चलाने को कहा। स्पीकर ने अपनी बात समझाने की कोशिश की, हालांकि, बिहार के सीएम कुर्सी पर लगातार बरसते रहे। “क्या आप इस तरह से सदन चलाएंगे? हम ऐसा नहीं होने देंगे।

उन्होंने कहा, ‘आप लोगों ने मुझे विधानसभा का अध्यक्ष बनाया है। लेकिन इतनी ऊंची कुर्सी पर बैठने के बावजूद मैं अपने क्षेत्र का सवाल भी नहीं उठा सकता। मैं एक इंस्पेक्टर, स्टेशन प्रभारी या डीएसपी के बिंदु को भी प्रस्तुत करने में सक्षम नहीं हूं ।

Also Read:-Paytm :बैंक बंद, हुआ करोडो का नुकसान …जानिए पूरी खबर

विधानसभा में भाजपा विधायक संजय सरावगी ने लखीसराय से जुड़ा एक मुद्दा उठाया। सरावगी ने कहा कि दोषियों को गिरफ्तार कर लिया गया है ,लेकिन उनके खिलाफ आगे कोई कार्रवाई नहीं की गई है। यह इस बिंदु पर था जब सिन्हा ने टिप्पणी की, “पुलिस लखीसराय मामले को गंभीरता से नहीं ले रही है। जहां तक संविधान का संबंध है, मुख्यमंत्री जी, आप हमसे अधिक जानते हैं, मैं आपसे सीखता हूं।

Nitish Kumar

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.