पिता राजू श्रीवास्तव को याद कर भावुक हुई अंतरा, संवेदना के लिए फैंस को कहा धन्यवाद

0 43

मुंबई: राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastava) ने बुधवार को 58 उम्र में अंतिम सांस ली। उनका निधन एम्स दिल्ली में हुआ, जहां उन्हें 10 अगस्त को एक जिम में कसरत करने के दौरान दिल का दौरा पड़ने के बाद भर्ती कराया गया था। जब से उनके निधन की खबर की पुष्टि हुई थी। तब परिवार, दोस्तों और फैंस ने सोशल मीडिया पर पोस्ट जारी कर दुख जताया था। कॉमेडियन ने निधन के बाद उनकी यादों को साझा करने के लिए सैकड़ों और हजारों लोगों ने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

राजू श्रीवास्तव की बेटी अंतरा श्रीवास्तव (Antara Srivastava) ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अकाउंट पर इनमें से कुछ शोक संदेश साझा किए और उनके समर्थन के लिए उन्हें धन्यवाद दिया।

बता दें, 25 दिसंबर 1963 को जन्मे सत्य प्रकाश श्रीवास्तव, जो बाद में राजू श्रीवास्तव के नाम से पॉपुलर हुए, उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक मध्यमवर्गीय परिवार से थे। एक प्रतिभाशाली मिमिक, कॉमेडी स्टार ने मेगास्टार अमिताभ बच्चन की बैरिटोन आवाज की नकल करते थे। वह पहली बार 1989 की सलमान खान-स्टारर ‘मैंने प्यार किया’ जैसी बॉलीवुड फिल्मों में छोटी भूमिका में दिखाई दिए थे।

इसके बाद वह शाहरुख खान की फिल्म ‘बाजीगर’ में नजर आए, जो साल 1993 में रिलीज हुई थी। श्रीवास्तव को तब ‘आमदानी अठानी खारचा रुपैया’ (2001), ‘मैं प्रेम की दीवानी हूं’ (2003), ‘बिग ब्रदर’ (2007) और ‘बॉम्बे टू गोवा’ (2007) जैसी फिल्मों में देखा गया था। उन्हें बड़ी सफलता 2005 में मिली, हालांकि, ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीज़न के साथ, जिसने स्टैंड-अप कॉमेडी की दुनिया में उनके लिए दरवाजे खोल दिए।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.