भारत-चीन बॉर्डर पर पलक झपकते ही पहुंचेगी सेना, नेलांग बार्डर तक सड़क का लोकार्पण

0 115

नई दिल्ली: भारत-चीन सीमा से लगे नेलांग बार्डर तक रोड तैयार होने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 28वीं बीआरओ परियोजनाओं को राष्ट्र को समर्पित किया। इस मौके पर गंगोत्री विधायक सुरेश चौहान ने मंगलवार को भैरोंघाटी से नेलांग तक बनी सड़क का लोकार्पण किया।

स्थानीय विधायक सुरेश चौहान ने चीन सीमा पर भैंरोघाटी से नेलांग बॉर्डर तक 23 किमी लंबी सड़क का विधिवत पूजा अर्चना के साथ उद्घाटन करते हुए कहा कि सीमा पर सड़क बनने से भारतीय सेना को मजबूती मिलेगी। उन्होंने कहा कि विषम परिस्थितियों में बीआरओ के लगातार प्रयासों से सड़क निर्माण कार्य पूरा हो पाया।

उन्होंने चीन सीमा पर सड़क बनने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह का धन्यवाद जताया। उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार ने राष्ट्र सुरक्षा को सर्वोपरी रखते हुए देश की सीमाओं को मजबूत करने का काम किया है। इस मौके पर बीआरओ कमांडर राजेश राय, मेजर बीनू, उप निदेशक गंगोत्री नेशनल पार्क रंगनाथ पांडेय, हरीश डंगवाल, देशराज बिष्ट, राजीव बहुगुणा आदि मौजूद रहे।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.