Arrest Sunny Leone हुआ ट्रेंड, लोग बोले- ‘मधुबन में राधिका’ गाना हटाओ, वरना जेल जाओ

0 150

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) इन दिनों अपने नए गाने ‘मधुबन में राधिका नाचे’ (Madhuban Mein Radhika) को लेकर सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में रिलीज हुए इस गाने को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है. लोगों ने वीडियो में सनी लियोनी के डांस पर कड़ी आपत्ति जताई है. इस बीच, ट्विटर पर Arrest Sunny Leone ट्रेंड कर रहा है. सनी लियोनी के खिलाफ ट्विटर पर कमेंट्स की बाढ़-सी आ गई है. सोशल मीडिया यूजर्स हिंदुओं की भावनाओं से खिलवाड़ करने का आरोप लगाकर एक्ट्रेस की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं.

एक यूजर ने लिखा है, ‘सनी लियोनी ने सनातन धर्म का अपमान किया है. इस गाने के जरिए राधा की छवि पर कीचड़ उछालने की कोशिश की गई है. सनी लियोनी के साथ ही गाने से जुड़े सभी लोगों को तत्काल गिरफ्तार किया जाना चाहिए.’ वहीं, दूसरे यूजर ने ट्वीट कर लिखा है, ‘हिंदुओं की भावनाओं के साथ लगातार खिलवाड़ किया जा रहा है. इस गंदे आइटम नंबर को सोशल मीडिया के सभी प्लेटफॉर्म से हटा देना चाहिए.’

ट्विटर यूजर्स एक्ट्रेस सनी लियोनी की गिरफ्तारी की मांग के साथ ही बिग बॉस के स्टेज से इस गाने को बढ़ावा देने के लिए सलमान खान पर भी खासे भड़के हुए हैं. कई यूजर्स ने इसके लिए सलमान खान पर भी कार्रवाई करने की मांग की है.

बता दें कि 22 दिसंबर को सारेगामा म्यूजिक ने सनी लियोनी स्टारर आइटम नंबर ‘मधुबन में राधिका’ रिलीज किया था. इसे कनिका कपूर और अरिंदम चक्रवर्ती ने अपनी आवाज दी है. यह गाना भगवान श्रीकृष्णा और राधा के प्रेम पर आधारित है. लोगों ने इसे आइटम नंबर के तौर पर इस्तेमाल करने पर कड़ी आपत्ति जताई है. लोगों का कहना है कि सनी लियोनी के बोल्ड डांस मूव्स से हिंदुओं की भावना आहत हुई है. लोगों ने इसे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म से हटाने की मांग की है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.