IPL की शुरुआत होते ही Airtel ने लॉन्च किए तीन नए प्लान्स, 39 रुपए से हैं शुरू

0 34

नई दिल्ली: IPL 2024 की शुरुआत आज से हो रही है. टूर्नामेंट का पहला मैच चेन्नई सुपर किंग और रॉयल चैलेंजर बैंगलोर के बीच खेला जाएगा. इस टूर्मानेंट की शुरुआत से पहले ही टेलीकॉम कंपनियों ने नए-नए रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करना शुरू कर दिया है. जियो के बाद अब Airtel ने नए रिचार्ज प्लान्स को लॉन्च कर दिया है.

कंपनी ने क्रिकेट टूर्नामेंट को ध्यान में रखते हुए IPL Bonanza Offer पेश किया है. इस ऑफर के तहत कंपनी ने तीन नए प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स को इंट्रोड्यूस किया है. ये सभी प्लान डेटा पर फोकस करते हैं. आइए जानते हैं Airtel के नए रिचार्ज प्लान्स की डिटेल्स. कंपनी का ये ऑफर सीमित समय के लिए है, जिसकी कीमत 39 रुपये से शुरू होती है. कंपनी ने अपने मौजूदा 49 रुपये और 99 रुपये के प्रीपेड प्लान्स को रिवाइज किया है, जिससे दो नए स्पेशल रिचार्ज प्लान्स सामने आए हैं. इन पैक्स को IPL 2024 के लिए कस्टमाइज किया गया है, जो अनलिमिटेड डेटा ऑफर करेंगे.

अब बात करें Airtel के नए रिचार्ज प्लान्स की, तो सबसे पहले आता है 39 रुपये का प्लान. ये एक डेटा पैक है, जो एक दिन की वैलिडिटी के साथ आता है. इसमें यूजर्स को अनलिमिटेड डेटा मिलता है. वहीं दूसरा प्लान 49 रुपये का है. इसमें भी यूजर्स को एक दिन की वैलिडिटी के लिए अनलिमिडेट डेटा मिलता है.

ध्यान रहे कि ये दोनों ही प्लान भले ही एक दिन की वैलिडिटी के साथ आते हो, लेकिन इसकी वैधता उसी दिन रात 12 बजे खत्म हो जाएगी, जिस दिन आप इन्हें रिचार्ज करेंगे. 49 रुपये के प्लान के साथ कंपनी 30 दिनों का Wynk प्रीमियम सब्सक्रिप्शन दे रही है. वहीं 99 रुपये के रिचार्ज प्लान की बात करें, तो ये भी अनलिमिटेड डेटा के साथ आता है. इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 2 दिनों की है. वैसे तो ये प्लान्स अनलिमिटेड डेटा के साथ आते हैं, लेकिन इनकी FUP लिमिट 20GB है. यानी 20GB के बाद आपको स्लो स्पीड से डेटा मिलेगा.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.