आजम खान को पड़ा दिल का दौरा, अस्पताल में भर्ती

0 158

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के सीनियर नेता आजम खान को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल आज यानी बुधवार (14 सितंबर, 2022) को उनकी तबीयत बिगड़ गई है। सामने आने वाली मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया गया कि उन्हें दिल का दौरा (हार्ट अटैक) पड़ा। बताया जा रहा है इस समय वह दिल्ली के सर गंगा राम अस्पताल में भर्ती हैं। यहाँ वह आईसीयू में रखे गए हैं।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत डॉक्टरों की एक टीम की निगरानी में फिलहाल उनका इलाज जारी है, हालांकि, इस बारे में उनके परिवार की ओर से कोई आधिकारिक प्रतिक्रिया नहीं आई है। आपको बता दें कि आजम खान के दिल की एंजियोप्लास्टी सर्जरी कर हार्ट में एक स्टंट डाला गया है। वहीं कोरोना काल के दौरान भी वह संक्रमित हो चुके हैं। आजम खान अपने कारावास के वक्त से ही खराब सेहत से परेशान हैं। कोरोना के समय अस्पताल में उनकी हालत काफी गंभीर थी और उन्हें कई हफ्ते तक मेदांता अस्पताल में ही रहना पड़ा था।

केवल यही नहीं बल्कि खराब सेहत के आधार पर आजम ने कई बार जेल से जमानत भी मांगी थी। लेकिन यूपी की अदालतों से उन्हें राहत नहीं मिली। आपको बता दें कि आजम खान मौजूदा समय में 74 साल के हैं और उनका जन्म 14 अगस्त 1948 को उत्तर प्रदेश के रामपुर में हुआ था। वहीं साल 1981 में तजीन फातिमा से उनकी शादी हुई, जिनसे आजम को दो बच्चे हुए। उनके नाम अदीब आजम खान और अब्दुल्ला आजम खान हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.