IPL-2022:अजहरुद्दीन ने मुंबई इंडियंस को दी बड़ी सलाह,तेंदुलकर’ सरनेम का क्यों किया जिक्र…

0 419

IPL-2022 : इस सीजन में 5 बार की चैंपियन टीम मुंबई इंडियंस का बड़ा ही खराब है । टीम को 6 मैचों में लगातार हार हुई । इसका मतलब यह है कि टीम अब प्लेऑफ की रेस से बहार का रास्ता देख चुकी है । अब मुंबई का अगला मैच 21 अप्रैल को CSK के खिलाफ होगा. CSK और मुंबई की टीम इस सीजन में लगभग एक जैसी है । टीम को अपने सभी मैच अब जीतने पड़ेगें बता दें कि 16 अप्रैल को खेले गए अपने पिछले मैच में मुंबई को लखनऊ के खिलाफ मैच में हार का सामना किया था । उस मैच से ठीक पहले भारतीय टीम के पूर्व कप्तान मोहम्मद अजहरुद्दीन ने मुंबई टीम मैनेजमेंट को सलाह दी थी. जिसकी चर्चा अब हो रही है. दरअसल क्रिकेट क्रिकेट वेबसाइट क्रिकट्रैकर पर आयोजित टॉक शो ‘नॉट जस्ट क्रिकेट’ पर अजहर ने मुंबई की प्लेइंग इलेवन में बदलाव करने को कहा है ।

अजहर ने शो में कहा था कि अब समय आ गया है कि मुंबई अपनी प्लेइंग इलेवन में बदलाव करें और अर्जुन तेंदुलकर टीम में लाया जाए , शो में भारतीय पूर्व कप्तान ने कहा, अब मुंबई को अपनी प्लेइंग इलेवन में कुछ नए खिलाड़ियों को मौका दिया जाना चाहिए । आप अर्जुन को मौका दे सकते हैं वह निरंतर अच्छा परफॉर्मेंस अपने घरेलू क्रिकेट में उन्होंने खुद को साबित कर चुके है ।

इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर ने आगे ये भी कहा कि अगर आपने टिम डेविड को 8.25 करोड़ रुपये टिम में लिया था । लेकिन आप उन्हें खिला नही रहे है । जो यकीनन चौंकाने वाली बात है. यदि आप उन्हें मौका नहीं दे रहे हैं तो फिर टीम में उसको क्यों लिया गया । पूर्व भारतीय कप्तान ने आगे कहा कि, यदि चीजें नहीं आपके हिसाब से नहीं हो रही हैं, तो वे अलग-अलग खिलाड़ियों को आजमा सकते हैं, क्योंकि अधिकांश टीमों ने उन्हें नहीं खेला है, और टीम सफल हो सकती है.

ये भी पढ़े – एक ही गाड़ी में कैबिनेट बैठक के लिए पहुंचे सीएम योगी और डिप्टी सीएम केशव, Video Viral

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.