BABY KEJRIWAL : बेबी केजरीवाल आप कार्यालय में जश्न मनाने के लिए लौटे , पार्टी पंजाब में जीत के कगार पर

2 128

BABY KEJRIWAL : 2020 में, एक युवा लड़के ने अरविंद केजरीवाल के छोटा रुप के रूप में कपड़े पहनने के बाद सोशल मीडिया पर तूफान ला दिया। दो साल बाद, छोटा बच्चा आम आदमी पार्टी के कार्यालय में जश्न मनाने के लिए लौट आया क्योंकि पार्टी पंजाब चुनाव में जीत हासिल करने के लिए तैयार दिख रही थी।
उस बच्चे कि फोटो फिर से सोशल मएक पीले रंग की पगड़ी, एक मैरून स्वेटर और एक काले मफलर में, युवा AAP समर्थक ने तस्वीरों के लिए पोज देते हुए नजर आ रहे है । एक पीले रंग की पगड़ी, एक मैरून स्वेटर और एक काले मफलर में, युवा AAP समर्थक ने तस्वीरों के लिए पोज देते हुए एक विजय चिह्न आयोजित किया।

Also Read:- AAP PUNJAB : अरविंद केजरीवाल ने जीत के लिए लोगों को बधाई दी , सबको पछाड़ आप सबसे आगे

पंजाब में दोपहर एक बजकर 20 मिनट पर 117 निर्वाचन क्षेत्रों से प्राप्त रुझानों के अनुसार अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली आप 91 सीटों पर आगे चल रही है। पंजाब में सत्ता बरकरार रखने की कोशिश में जुटी कांग्रेस में चुनाव के मद्देनजर आंतरिक संकट देखने को मिला है। पार्टी वर्तमान में 17 सीटों पर आगे चल रही है, पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी उन दोनों निर्वाचन क्षेत्रों से पीछे चल रहे हैं, जिनसे उन्होंने चुनाव लड़ा था ।

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.