BACCHAN PANDEY : नये अवतार में धूम मचाने आ रहे है ,अक्षय कुमार

0 238

BACCHAN PANDEY : एक हफ्ते पहले रिलीज हुआ बच्चन पांडेय का ट्रेलर सोशल मीडिया पर धुम मचा रहा है . बच्चन पांडे 18 MARCH को लोगो के बीच आने वाली है जिसे फरहाद सामजी द्वारा DIRECT किया गया है और नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट बैनर के तहत साजिद नाडियाडवाला द्वारा बनाई गई है।

इस गैंगस्टर ड्रामा में अक्षय कुमार, कृति सेनन और अरशद वारसी मुख्य भूमिका में हैं। फर्स्ट लुक में अक्षय को मूंछ, सोने की चेन, तिलक, काली लुंगी और ननचाकू के साथ मैसी लुक में दिखाया गया है। बच्चन पांडे मूवी 18 मार्च 2022 को स्क्रीन पर आने के लिए तैयार है।

बच्चन पांडे मजेदार और बेहद मनोरजंक नजर आ रही हैं। अक्षय ने हाल ही में फिल्म के पोस्टर के लिए भी शूटिंग की है। यह फिल्म राजस्थान में एक एक्शन-कॉमेडी सेट है, और कृति सेनन फिल्म में एक आधुनिक पत्रकार की भूमिका निभाएंगी। जबकि अरशद वारसी एक संघर्षशील अभिनेता की भूमिका निभाते हैं, वह एक दिन निर्देशक बनने की इच्छा रखती हैं। वह चाहती है वह बच्चन पाडेंय के उपर MOVIE बनाना चाहती है , जैकलीन फर्नांडीज फिल्म में अक्षय की हिरोईन है

फिल्म के बजट का खुलासा अभी नहीं किया गया है, हालांकि पिछले साल यह बताया गया था कि अक्षय कुमार ने इस फिल्म के लिए लगभग 90 करोड़ रुपये चार्ज किए थे। इस बात को ध्यान में रखते हुए- कोई भी आसानी से कह सकता है कि इस फिल्म का बजट 200 करोड़ रुपये से अधिक होगा।

फिल्म का ट्रेलर लोगो के बीच बहौत पसंद किया जा रहा है . फैंस बच्चन पाडेंय की रिलीज का बेताबी से इंतजार कर रहे है .

BACCHAN PANDEY

रिर्पोट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.