Russia Ukraine War live : यूक्रेन से छात्रा को वापस लाने के नाम पर मां से ठगे गयो 42 हजार, CM हेल्पलाइन पर की शिकायत तो कहा -थाने में दर्ज कराओ शिकायत

0 306

Russia Ukraine War live : वैशाली ने जानकारी दी अपना नाम प्रिंस बताने वाले एक व्यक्ति ने मुझे फोन किया और बताया कि वो प्रधानमंत्री कार्यालय से बोल रहा है. उसने मुझसे कहा कि वह मेरी बेटी सृष्टि को यूक्रेन से भारत में लाने में Help करेगा.

मध्य प्रदेश के विदिशा जिले में एक व्यक्ति ने PMO से होने का दावा कर मेडिकल की छात्रा को यूक्रेन से वापस लाने का वादा कर उसकी मां से 42 हजार रुपए की ठगी कर ली है. हैरानी की बात यह है कि जब शिकायतकर्ता महिला ने यूक्रेन में फंसी बेटी की मदद के लिए मध्य प्रदेश सरकार की मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर फोन किया तो उसे यूक्रेन के पुलिस थाने से संपर्क करने के लिए कहा गया. महिला वैशाली विल्सन ने गुरुवार शाम को यहां कोतवाली पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है.

वैशाली का कहना है कि प्रिंस ने कहा वह 4 बजे टिकट भेज देगा उसके बाद कहा 5 बजे भेजेगा फिर 8 कि कहा . प्रिंस का नम्बंर चालू था फिर बाद में वह बंद हो गया . वैशाली ने जानकारी दी प्रिंस ने 2 ACCOUNT से पैसे मगवाए थे . लेकिन टिकट नही दिया.

विल्सन की बेटी किव मेडिकल यूनिवर्सिटी में पांचवे साल की छात्रा हैं. विल्सन खुद जिले के एक अस्पताल से जुड़े ब्लड बैंक में लैब टेक्नीशियन का काम करती हैं. उन्होंने आरोप लगाया कि ठगे जाने से पहले उन्होंने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री हेल्पलाइन पर फोन कर अपनी बेटी को भारत वापस लाने के लिए मदद मांगी थी लेकिन हेल्पलाइन बात करन वाले व्यक्ति ने उनसे यूक्रेन के पुलिस थाने से संपर्क करने के लिए कहा.

विदिशा कोतवाली थाने के HEAD आशुतोष सिंह ने बताया कि उन्हें उम्मीद है कि धोखाधड़ी के मामले में जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा. मालूम हो कि रूस ने अपने पड़ोसी देश यूक्रेन के खिलाफ सैन्य अभियान शुरु कर किया है जिसके STUDENT सहित कई भारतीय यूक्रेन में फंस गए हैं.

Russia Ukraine War live

रिर्पोट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.