इस दिन से शुरू होगा बड़े अच्छे लगते हैं 3, नकुल मेहता-दिशा परमार स्टारर सीरियल का नया प्रोमो हुआ रिलीज

0 74

मुंबई: हिंदी फिल्मों को जितनी प्रसिद्धि मिलती है, उतनी ही प्रसिद्धि भारतीय टेलीविजन को भी मिलती है। ऐसे कई टीवी शो हैं जिनमें प्रशंसकों को अभिनेताओं की केमिस्ट्री बहुत पसंद आती है; शो में ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ भी शामिल है। शो का पहला सीजन कुछ समय पहले खत्म हुआ था और दूसरे सीजन की शुरुआत नई कास्ट के साथ हुई थी. अब फैन्स की डिमांड पर नकुल मेहता और दिशा परमार शो के तीसरे सीजन के साथ टीवी स्क्रीन पर वापसी कर रहे हैं। ‘बड़े अच्छे लगते हैं 3’ का नया प्रोमो रिलीज हो गया है और शो कब और कितने बजे शुरू होगा, इसका भी खुलासा हो गया है।

बड़े अच्छे लगते हैं 3 की टीवी स्क्रीन पर रिलीज़ की तारीख और समय का खुलासा हो गया है। नए प्रोमो के मुताबिक इस आइकॉनिक शो का तीसरा सीजन आप 25 मई 2023 को रात 8 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर देख सकते हैं। दोनों कलाकारों ने शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस प्रोमो में आप ‘राम’ और ‘प्रिया’ उर्फ ​​नकुल मेहता और दिशा परमार को एक कॉफी शॉप में बैठे और हमेशा की तरह आपस में झगड़ते हुए देख सकते हैं। ‘राम’ और ‘प्रिया’ के बीच इस बात को लेकर लड़ाई होती है कि दर्शक किसे ज्यादा पसंद करते हैं। प्रोमो में फैंस दोनों की केमिस्ट्री को काफी पसंद कर रहे हैं और फैंस शो के लिए काफी एक्साइटेड हैं. बता दें कि प्रोमो के रिलीज होने से कुछ देर पहले ही दिशा परमार ने ऐलान किया था कि वह प्रेग्नेंट हैं और वह और उनके पति राहुल वैद्य जल्द ही माता-पिता बनने वाले हैं।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.