Brahmastra Promotion: हिंदू संगठनों ने महाकालेश्वर मंदिर में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को दर्शन से रोका

0 216

Brahmastra Promotion:6 सितंबर को, हिंदू संगठनों ने आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी को मध्य प्रदेश के उज्जैन में महाकालेश्वर मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया। उनकी यात्रा की जानकारी आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा की, जहां उन्होंने कहा था कि वह आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र की टीम के साथ मंगलवार को उज्जैन के लिए रवाना होंगी। बजरंग दल को उनके महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन के बारे में पता चला, जो सबसे प्रतिष्ठित ज्योतिर्लिंगों में से एक है, संगठन के कार्यकर्ता मंदिर के बाहर एकत्र हुए और उन्हें रोकने का विरोध किया। टीम जब दर्शन के लिए मंदिर पहुंची तो बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने जय श्री राम के नारे लगाकर उनका स्वागत किया। सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर वीडियो के अनुसार, कार्यकर्ताओं ने भट्ट और कपूर को मंदिर में प्रवेश करने से रोकने के लिए एक बड़ा समूह बनाया।

उल्लेखनीय है कि हाल ही में टीम ब्रह्मास्त्र के सदस्यों के कई वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगे, जिनमें से एक रणबीर कपूर पर एक पुरानी क्लिप थी जिसमें उन्होंने स्वीकार किया था कि वह ‘बीफ लवर’ हैं। बयान से नाराज बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने उन्हें और उनकी पत्नी आलिया भट्ट को मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया, जो आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र में उनकी सह-कलाकार भी हैं।

महाकाल पुलिस भी मौके पर मौजूद थी। उन्होंने कार्यकर्ताओं को तितर-बितर करने के लिए लाठीचार्ज किया। हालांकि, हिंदू संगठनों ने स्टार जोड़ी को मंदिर में प्रवेश करने से रोक दिया, और वे बिना दर्शन के लौट आए। हालांकि, अन्य सदस्य बाद में मंदिर में पूजा-अर्चना करने में सफल रहे।

इसे भी पढ़ें: भारतीय मूल की सुएला ब्रेवरमैन को नए कैबिनेट में यूके की गृह सचिव नियुक्त किया गया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.