Bareilly News:छत पर हो रहा था ईलू-ईलू, जग गए घर वाले, फिर हुआ यह

0 609

Bareilly News:आपने कई अनोखे लव स्टोरीज तो सुने ही होंगे पर आज जो स्टोरी मै आपको बताने जारी हु वो रोमांटिक कम कॉमेडी ज्यादा है जिसमें प्रेमी जोड़े के साथ एक बुरी घटना घट जाती है पर उसपर अफ़सोस होने के बजाए आपको हसी आजाएगी

यूपी के बरेली में रहने वाले प्रेमियों के बीच चल रहे प्रेम प्रसंग में परिवार रोड़ा बन गया. जिससे परेशान प्रेमी ने प्रेमिका से मिलने के लिए रात के अंधेरे का सहारा लिया.जिसके तहत प्रेमी निर्धारित समय पर प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंच गया।दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की शुरुआत ही हुई थी कि आवाज सुनकर लड़की के परिजन जाग गए।परिजन छत पर पहुंचे। परिजनों को आते देख युवती छत से नीचे कूद गई। जबकि प्रेमी को परिजनों ने पकड़ लिया।

दरअसल, युवक और युवती दोनों एक ही संप्रदाय के हैं।दोनों के बीच प्रेम प्रसंग पिछले पांच साल से चल रहा है।
दोनों शादी की जिद पर अड़े हैं। लेकिन लड़के के पिता इस रिश्ते के लिए तैयार नहीं हैं.जबकि लड़की पक्ष के लोग तैयार हैं. इस बात को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया।जिसके बाद दोनों पक्ष थाने पहुंचे।
जहां पुलिस ने दोनों पक्षों से यह कहते हुए समझौता कर लिया कि वे कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं.इसके साथ ही दोनों ने कहा कि अब वे एक-दूसरे से नहीं मिलेंगे।

आरोप है कि इसके बावजूद दोनों गुपचुप तरीके से जुड़े रहे।रविवार की रात लड़का प्रेमिका के घर उससे मिलने पहुंचा तो एक बार फिर हंगामा हो गया.छत से कूदने के बाद प्रेमिका की हालत गंभीर है।पूरे मामले में इंस्पेक्टर बारादरी नीरज मलिक ने कार्रवाई की है.पिटाई कर पुलिस के हवाले कियाजिसके बाद घरवालों ने युवक को छत पर ही पकड़ लिया.उनकी जमकर पिटाई की। इसके बाद परिजनों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया.

यह भी पढ़े:Noida के मशहूर मॉल में हुई युवक की हत्या, पुलिस कर रही जाँच

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.