BCCI ने विराट कोहली, ऋषभ पंत को दिया bio-bubble ब्रेक

0 317

BCCI : विराट कोहली और ऋषभ पंत को BCCI ने bio-bubble ब्रेक दिया है और दोनों खिलाड़ी वेस्टइंडीज के खिलाफ श्रृंखला के तीसरे और अंतिम T20I में शामिल नहीं होंगे.

BCCI ने कोहली को भारतीय टीम के bio-bubble से 10 दिन का ब्रेक दिया है. कोहली और पंत श्रीलंका के खिलाफ 24 फरवरी से लखनऊ में शुरू होने वाली तीन मैचों की T20I सीरीज में नहीं खेलेंगे.

“हां, कोहली शनिवार की सुबह घर से निकल गए क्योंकि भारत पहले ही श्रृंखला जीत चुका है. जैसा कि BCCI ने फैसला किया है, यह सभी नियमित सभी खिलाड़ियों को bubble से समय-समय पर ब्रेक देने की नीति होगी ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि उनका कार्यभार प्रबंधन हो. और मानसिक स्वास्थ्य का ध्यान रखा जाता है.

कोहली दिसंबर से भारतीय टीम के साथ हैं, जब टीम ने तीन टेस्ट और इतने ही वनडे मैचों के लिए दक्षिण अफ्रीका का दौरा किया था. 33 वर्षीय ने केपटाउन में अंतिम टेस्ट के एक दिन बाद सबसे लंबे प्रारूप में कप्तान के रूप में कदम रखने से पहले टेस्ट श्रृंखला में टीम का नेतृत्व किया था.

बल्लेबाज ने वेस्टइंडीज के खिलाफ तीनों वनडे मैचों में खेला और शुक्रवार को दर्शकों के खिलाफ श्रृंखला के दूसरे T20I में एक महत्वपूर्ण अर्धशतक बनाया.

कोहली ने सीमित ओवरों के प्रारूप में कम स्कोर की एक कड़ी के बाद एक बहुत ही आवश्यक अर्धशतक जमाया, इशान किशन (2), रोहित शर्मा (19), और सूर्यकुमार यादव (6) के जल्दी आउट होने के बाद भारत को मुसीबत से बाहर निकालने के लिए 41 गेंदों में 52 रन बनाए.

कोहली ने अपनी पारी के बारे में बताते हुए कहा, “जब मैं अंदर गया तो मैंने पॉजिटिव रहने का फैसला किया.”

“कुछ विकेट खोने के बावजूद, मैं उसी तरह जारी रखना चाहता था. मैं आउट होने से निराश था क्योंकि खेल आखिरी कुछ ओवरों में कड़ी मेहनत करने के लिए अच्छी तरह से स्थापित किया गया था, जो मेरी ताकत है. मुझे खुशी है कि मैं आज एक स्पष्ट इरादे के साथ बाहर गया . ”

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.