एशिया कप 2023 से पहले विराट कोहली ने पास किया यो-यो टेस्ट, इतना किया स्कोर

0 115

नई दिल्ली: एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के आगज में अब कुछ ही दिन बाकी है। इस टूर्नामेंट के लिए बीसीसीआई (BCCI) ने 17 खिलाड़ियों की टीम का ऐलान किया। वहीं, अब खबर आ रही है कि, भारतीय टीम के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस टूर्नामेंट से पहले यो-यो टेस्ट (Yo- Yo Test) पास कर लिया है।

हाल ही में विराट कोहली ने खुद इस बात की जानकारी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी पोस्ट करके दी। विराट कोहली ने इस पोस्ट में बताया कि, उन्हें इस टेस्ट में कितना स्कोर मिला। उन्होंने लिखा, ‘खतरनाक कोन के बीच यो-यो टेस्ट खत्म करने की खुशी। 17.2 डन।’

मालूम हो कि, एशिया कप से पहले बेंगलुरु के अलूर में आगामी भारतीय टीम का कैंप लगा है। जहां सभी खिलाड़ियों को यो-यो टेस्ट देना अनिवार्य है। खिलाड़ियों को यह टेस्ट पास करने के लिए कम से कम 17.1 स्कोर करने की आवश्यकता होती है। वहीं, अब विराट ने यह टेस्ट पास करते हुए एक बार फिर अपनी फिटनेस न शानदार नमूना दिखाया है। हालांकि अभी तक अन्य खिलाड़ियों का रिजल्ट अभी तक सामने नहीं आया है।

वहीं, चोट के बाद वापसी करने वाले श्रेयस अय्यर और केएल राहुल पर इस यो-यो टेस्ट के दौरान सबसे ज्यादा नजर रहेगी। इतना ही नहीं जसप्रीत बुमराह और प्रसिद्ध कृष्णा को भी यह टेस्ट पास करना होगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.