RCB को बड़ा झटका, शुरुआत में हिस्सा नहीं लेंगे हेजलवुड, मैक्सवेल का पहले मैच में खेलना संदिग्ध

0 38

नई दिल्ली : ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड का इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के शुरुआती चरण और हरफनमौला ग्लेन मैक्सवेल (Glen Maxwell) का मुबई इंडियंस के खिलाफ पहले मुकाबले में खेलना संदिग्ध है। दोनों खिलाड़ी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) टीम का हिस्सा हैं।

आरसीबी अपने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 सीजन की शुरुआत 2 अप्रैल को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में मुंबई इंडियंस (एमआई) के खिलाफ मैच के साथ करेगी।

क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू की एक रिपोर्ट के अनुसार, हेजलवुड इंडियन प्रीमियर लीग के शुरुआती चरण में नहीं खेल पाएंगे। 32 वर्षीय हेजलवुड अब एक एड़ी की चोट से उबर नहीं पाए हैं, जिसके कारण वह भारत बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी में हिस्सा नहीं ले पाए थे। वह आईपीएल के लिए भारत आने से पहले क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के मेडिकल स्टाफ से परामर्श करेंगे।

वहीं, ग्लेन मैक्सवेल, जो इस महीने की शुरुआत में भारत के खिलाफ ऑस्ट्रेलिया के अंतिम दो एकदिवसीय मैचों में चूक गए थे, अभी भी पैर की चोट से उबर रहे हैं। उनका आईपीएल के पहले मैच में आरसीबी के लिए खेलना संदिग्ध है।

ऐसा माना जा रहा है कि मैक्सवेल आरसीबी के साथ जिम में काफी स्ट्रेंथ और कंडीशनिंग का काम कर रहे हैं ताकि मुंबई इंडियंस के खिलाफ रविवार रात को होने वाले अपने पहले मैच के लिए तैयार हो सकें। बता दें कि पिछले साल, आरसीबी ने प्लेऑफ़ के लिए क्वालीफाई किया था और टीम को क्वालीफ़ायर 2 में राजस्थान रॉयल्स के हाथों सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा था।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.