बड़ी खबर: यासीन मलिक की सजा को लेकर दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमले को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने जारी किया अलर्ट

0 280

नई दिल्ली: दिल्ली-एनसीआर में बड़ा आतंकी हमला हो सकता है. अलगाववादी नेता यासीन मलिक की सजा को लेकर सुरक्षा एजेंसियों ने दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है. देश के खुफिया विभाग ने आतंकी हमले का अलर्ट जारी किया है। दिल्ली पुलिस को खुफिया विभाग से 6-7 संवेदनशील अलर्ट मिले हैं। जिसमें लिखा है कि यासीन मलिक की सजा के विरोध में दिल्ली-एनसीआर में आतंकी हमला किया जा सकता है. इस खबर के बाद दिल्ली पुलिस अलर्ट मोड पर आ गई है।

खुफिया एजेंसी के अलर्ट के मुताबिक देश की राजधानी दिल्ली आतंकियों के निशाने पर है. कहा गया है कि यासीन मलिक को दोषी ठहराए जाने के बाद दिल्ली पुलिस और सुरक्षा एजेंसियों को अलर्ट जारी कर दिया गया था. बताया गया है कि यासीन मलिक और उसके करीबी आतंकी संगठनों के समर्थक दिल्ली को सरहद पार से हिलाने की योजना बना रहे हैं. दिल्ली पुलिस ने एहतियात बरतना शुरू कर दिया है. खुफिया विभाग के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल अलर्ट मोड पर है.

यासीन को दोषी ठहराए जाने के बाद से खुफिया एजेंसी आईबी को लगातार आतंकी अलर्ट मिलते रहे हैं। अलर्ट में यह भी कहा गया है कि आतंकवाद रोधी उपाय किए जाएं, खासकर दोपहिया वाहनों पर नजर रखी जाए, बिना नंबर प्लेट वाले दोपहिया वाहनों और कारों पर कड़ी नजर रखी जाए. यासीन को दोषी ठहराए जाने के बाद से आईबी ने 6 से 7 अलर्ट दिए हैं। जिसमें कहा गया है कि ऐसी इनपुट हैं कि यासीन मलिक से प्रभावित लोग दिल्ली एनसीआर में सीमा पार से आतंकी हमले को अंजाम दे सकते हैं. अलर्ट में कहा गया है कि ये हमले तिहाड़ जेल नंबर 4 में बंद अलगाववादी नेता यासीन मलिक की सजा के विरोध में हो सकते हैं.

आईबी के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस, दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और तमाम सुरक्षा एजेंसियां ​​अलर्ट पर हैं और इस तरह की इनपुट पर नजर रखे हुए हैं. उम्र कैद मिलने के बाद तिहाड़ जेल में यासीन मलिक की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई है ताकि वह खुद कोई नुकसान न कर सके. अभी यासीन जेल नंबर 7 में अलग बैरक में है या नहीं, यह भी सुरक्षा को देखते हुए तय किया जा रहा है।

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.