बड़ी खबर: सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल संदिग्धों की तस्वीर आई सामने, सोनीपत का शार्प शूटर

0 277

नई दिल्ली: सिद्धू मूसेवाला की मौत की जांच में एक अहम जानकारी मिली है. बताया जा रहा है कि मूसेवाला की हत्या में कथित रूप से शामिल दो संदिग्ध शार्प शूटर हरियाणा के सोनीपत के रहने वाले हैं. सूत्रों के अनुसार, संदिग्ध शार्प शूटरों की पहचान सोनीपत निवासी प्रियव्रत फौजी और अंकित सेरसा जाति के रूप में हुई है।

एक न्यूज़ एजेंसी के मुताबिक, सिसाना गाडी गांव निवासी प्रियव्रत फौजी पर भी गैंगस्टर बिट्टू बरोना के पिता की हत्या का आरोप है. बताया जा रहा है कि प्रियव्रत फौजी पहले रामकरण गिरोह का सदस्य था और वहां शार्प शूटर का काम करता था। सिपाही के खिलाफ पुलिस रिकॉर्ड में हत्या के दो मामले समेत दर्जनों गंभीर आपराधिक मामले दर्ज हैं। पुलिस के मुताबिक, अंकित के खिलाफ कोई आपराधिक मामला दर्ज नहीं है, जो कथित तौर पर मूसेवाला की हत्या में शामिल था। इससे पहले शुक्रवार को मूसेवाला की हत्या में कथित रूप से शामिल अपराधियों की तस्वीरें सामने आई थीं. गांव के सीसीटीवी फुटेज में अपराधी घटना को अंजाम देकर गांव से भागते नजर आ रहे हैं.

सीसीटीवी फुटेज में दिख रहा है कि घटना से पहले एक सफेद ऑल्टो कार गुजरती है और फिर अपराधी सफेद बुलेरो वाहन में मौके से भाग जाते हैं। बताया जा रहा है कि इन दोनों वाहनों में शार्प शूटर आए थे जिन्होंने मूसेवाला की हत्या कर दी और फिर फरार हो गए. सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी में दिख रही तस्वीरों में बोलेरो की नंबर प्लेट और नंबर प्लेट का मिलान हुआ है. पुलिस ने फतेहाबाद से सीसीटीवी फुटेज बरामद किया है। सूत्रों के मुताबिक ये वही सफेद बोलेरो गाड़ी है जो पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की हत्या से चार दिन पहले वहां देखी गई थी. बताया जा रहा है कि वाहन का रजिस्ट्रेशन नंबर भी फर्जी है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.