यूट्यूबर एल्विश यादव को बड़ी राहत, कोर्ट ने दी जमानत

0 41

नई दिल्ली: यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी 2 विजेता एल्विश यादव को पांच दिन की गिरफ्तारी के बाद जमानत दे दी गई है. गिरफ्तारी के दिन एल्विश को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था. उन्हें वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत हिरासत में ले लिया गया. बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट रहे अनुराग डोभाल ने इस बात को कन्फर्म किया है.

पिछले साल अक्टूबर में यूट्यूबर एल्विश यादव का नाम सांपों की तस्करी और रेव पार्टी के मामले से जुड़ा था. इसके बाद इस मामले को लेकर उन्हें नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद उनसे पूछताछ की गई थी. खबर आई कि उन्होंने सांपों की तस्करी करने वाली बात को स्वीकार किया था. पिछले साल यह मामला मीडिया में आया था कि एल्विश यादव रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल करते हैं और सांपों की तस्करी करते हैं. इसके बाद यूट्यूबर पर वाइल्डलाइफ एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया था.

गुरुवार को नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव पर लगी नारकोटिक ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस एक्ट, 1985 को हटा दिया था. पुलिस का कहना था कि ये उनकी ओर से गलती थी. कहा जाता है कि एनडीपीएस एक्ट के तहत जमानत मिलना बहुत मुश्किल हो जाता है. एल्विश यादव के अलावा पांच और लोगों का नाम भी शामिल है. इसमें राहुल, टीटूनाथ, जयकरण, नारायण और रविनाथ का नाम सामने आया था. खबरों की मानें तो राहुल नाम के शख्स के पास से 20 एमएल का जहर भी बरामद किया गया था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.