Bigg Boss Telgu :नागार्जुन ने ओटीटी रियलिटी शो कर्टन राइज़र एपिसोड की मेजबानी की है, शो जल्द ही स्ट्रीम होगा

0 340

Bigg Boss Telgu: डिज्नी प्लस हॉटस्टार तेलुगु टेलीविजन दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए सनसनीखेज ‘बिग बॉस’ शो के 24 घंटे के Telecast के साथ आ रहा है . जैसा कि रियलिटी शो के निर्माताओं द्वारा घोषित किया गया है, शो का प्रोमो 26 फरवरी आगया है . ‘बिग बॉस तेलुगु ओटीटी’ के निर्माताओं द्वारा जारी किए गए प्रोमो में नागार्जुन हैं, उनकी मेजबानी को शो देखने के लिए काफी है.

इससे पहले, शुक्रवार को, निर्माताओं ने एक वीडियो का जारी किया जिसमें ‘मनमाधु’ अभिनेता रंगीन सेट की खोज करते हुए दिखाई दे रहे हैं, जहां ‘बिग बॉस तेलुगू ओटीटी’(Bigg Boss Telgu) के पहले सीजन के आने वाले पहले प्रतियोगी होगें.

Also Read:UP Election 5th Phase: राजा भैया के इलाको में कई बूथो पर हो रही है फर्जी वोटिंग , सपा ने कि शिकायत

यह बताया गया है कि 24 घंटे के शो में 17 प्रतियोगी होंगे, सूची, जिसमें तेलुगु में रियलिटी शो के पिछले पांच सीजन के प्रतियोगी शामिल हैं। यह भी सूचित किया गया है कि शो अभी तक 12 सप्ताह तक प्रसारित किया जाना जारी रहेगा, लेकिन इस बात की संभावना है कि निर्माता आवश्यकता के अनुसार कुछ हफ्तों तक लंबा खींच सकते है.

रिर्पोट -शिवी अग्रवाल

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.