26 अप्रैल को सबसे ज्यादा वोटिंग वाले बूथ को दूंगा 2 लाख का इनाम, मतदान से पहले बीजेपी नेता का ऐलान

0 24

नई दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए दूसरे चरण का मतदान 26 अप्रैल को है। तमाम दल आस लगाए हुए हैं कि पहले चरण के मुकाबले आगामी शुक्रवार को बड़ी संख्या में वोट डाले जाएंगे। इस बीच त्रिपुरा में मंत्री और बीजेपी के बड़े नेता ने ऐलान किया है कि जिस किसी बूथ में सबसे ज्यादा वोटिंग होगी, उसे वह दो लाख रुपए इनाम देंगे।

पूर्वी त्रिपुरा लोकसभा क्षेत्र में मतदान से कुछ दिन पहले, त्रिपुरा के संसदीय कार्य मंत्री और भाजपा के दिग्गज नेता रतन लाल नाथ ने सोमवार को यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि 26 अप्रैल को दूसरे चरण के मतदान में प्रतिशत के मामले में सबसे अधिक वोट पाने वाले खोवाई विधानसभा क्षेत्र के एक बूथ को 2 लाख रुपये दिए जाएंगे। खोवाई विधानसभा क्षेत्र एसटी-आरक्षित पूर्वी त्रिपुरा निर्वाचन क्षेत्र के अंतर्गत आता है।

खोवाई जिले में एक बूथ बैठक में बोलते हुए उन्होंने कहा, “खोवाई विधानसभा में आने वाले 52 में से जिस किसी भी बूथ पर प्रतिशत के मामले में सबसे अधिक वोट मिलेंगे, मैं व्यक्तिगत रूप से उस बूथ को इनाम के रूप में 2 लाख रुपये दूंगा।”

विपक्ष की जमानत होगी जब्त
उन्होंने आगे कहा कि विपक्षी गठबंधन इंडिया को लोकसभा चुनाव में हार का सामना करना पड़ेगा और 26 अप्रैल को होने वाले मतदान में उनकी जमानत जब्त होने की पूरी संभावना है। उन्होंने यह भी आरोप लगाया कि विपक्ष 19 अप्रैल को पश्चिम त्रिपुरा निर्वाचन क्षेत्र में लोकसभा के पहले चरण के मतदान के दौरान पोलिंग एजेंट भी उपलब्ध नहीं करा सका और बड़े पैमाने पर बूथ धांधली के बारे में गलत सूचना फैलाई गई।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.