भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने पूर्वी भाजपा प्रत्याशी ओ. पी. श्रीवास्तव के साथ नामांकन कार्यक्रम को भव्य बनाने की रणनीति पर चर्चा की

0 26

लखनऊ। लखनऊ पूरब विधानसभा उप-चुनाव प्रत्याशी ओ.पी. श्रीवास्तव के नामांकन की तैयारियां जोरों पर हैं। भाजपा लखनऊ महानगर और पार्टी संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी भी नामांकन कार्यक्रम को भव्य बनाने में जुट गए हैं।

महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने बताया कि पूर्वी विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी 26 अप्रैल को नामांकन कर चुनावी मैदान में हुंकार भरेंगे। नामांकन पत्र भरने की औपचारिकताओं को पूरा किया जा रहा है साथ में नामांकन जुलूस को ऐतिहासिक बनाने के लिये कार्यकर्ताओं ने ताकत झोंक दी है। मण्डल, वार्ड, बूथ स्तर तक कार्यकर्ताओं से सम्पर्क कर भाजपा उम्मीदवार के नामांकन जुलूस में भाग लेने की अपील की जा रही है।

भाजपा महानगर अध्यक्ष आनंद द्विवेदी ने बुधवार को महानगर कार्यालय में भाजपा प्रत्याशी ओ. पी. श्रीवास्तव के साथ नामांकन कार्यक्रम को भव्य बनाने की रणनीति पर चर्चा की। लखनऊ महानगर की टीम ने भी नामांकन पत्र भरने वाले दिन के लिये विभिन्न जिम्मेदारियां सौंप दी हैं। बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं को नामांकन जुलूस में शामिल होने की अपील भी की गई है। पूर्वी विधानसभा में भारतीय जनता पार्टी वृहद विचार-परिवार, संगठन परिवार, वरिष्ठ कार्यकर्ताओं को विभिन्न जिम्मेदारी सौंपी गई है।

भाजपा प्रत्याशी ओ. पी. श्रीवास्तव 26 अप्रैल को सुबह 9:30 बजे श्री हनुमान सेतु मंदिर पर भगवान के दर्शन करेंगे, इसके बाद मंदिर पार्किंग से जिला कचहरी के लिए नामांकन जुलूस के साथ निकलेंगे। नामांकन के बाद पूर्वी विधानसभा के विभिन्न वार्डों, बाज़ारों, प्रमुख चौराहों, मोहल्लों से होते हुए विधानसभा के इंदिरानगर ईश्वरधाम मंदिर के सामने 9/983 में स्थित अपने चुनाव कार्यालय पहुंचेंगे।

25 को पूर्वी विधानसभा में चुनाव कार्यालय का उद्घाटन

गुरुवार को 25 अप्रैल दोपहर 3 बजे इंदिरानगर में चुनाव कार्यालय सेक्टर 9, ईश्वरधाम तिराहा, मकान नम्बर 9/983 का उद्घाटन भी होना तय किया गया है। इस उद्घाटन समारोह की तैयारी लगभग पूरी कर ली गई है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.