उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने जारी की पांचवी लिस्ट, 91 उम्मीदवारों के नाम शामिल

0 208

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने उम्मीदवारों की एक और लिस्ट जारी कर दी है. इस लिस्ट में 91 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं. बीजेपी ने आज पांचवे फेज के उम्मीदवारों के नाम की घोषणा की है. पहले 206 उम्मीदवारों के नाम की घोषणा हो चुकी है.

बीजेपी के उम्मीदवारों की इस लिस्ट में कई नाम शामिल हैं. इन नामों में देवरिया से पूर्व पत्रकार और सीएम के सूचना सलाहकार शलभ मणि त्रिपाठी को टिकट दिया गया है. सिकंदरपुर से संजय यादव को भाजपा प्रत्याशी बनाया गया है.यूपी सरकार के मंत्री सुरेश पासी को जगदीशपुर सुरक्षित से और कुंडा से बीजेपी ने सिंधुजा मिश्रा को प्रत्याशी बनाया है. वहीं मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह मोती को पट्टी विधानसभा से, मंत्री सिद्धार्थ नाथ सिंह को इलाहाबाद पश्चिम से, मंत्री नंद गोपाल नंदी को इलाहाबाद दक्षिण से, पूर्व मंत्री अनुपमा जयसवाल को बहराइच से और मंत्री रमापति शास्त्री को मनकापुर से टिकट दिया गया है।
इसके अलावा मंत्री जय प्रताप सिंह को बंसी, मंत्री सतीश द्विवेदी को इटवा, जयप्रकाश निषाद को रुद्रपुर, मंत्री सूर्य प्रताप शाही को पथरदेवा और मंत्री उपेंद्र तिवारी को फेंकना से उम्मीदवार बनाया गया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.