तेलंगाना में BJP चलाएगी बड़ा अभियान, एक महीने तक होगी रैलियां; PM मोदी करेंगे समापन

0 82

तेलंगाना: तेलंगाना विधानसभा चुनावों को लेकर तैयारियों में जुटी भाजपा अगले एक महीने तक राज्यव्यापी बड़ा अभियान चलाएगी। ‘प्रजा गोसा, भाजपा भरोसा’ नाम के इस अभियान में पार्टी के तमाम प्रमुख नेता सभी 119 विधानसभा सीटों पर रैलियां करेंगे। इसके अलावा वरिष्ठ केंद्रीय नेताओं की दस बड़ी रैलियां भी होगी। अभियान के समापन पर हैदराबाद में बड़ी रैली की जाएगी, जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी संबोधित कर सकते हैं।

मंगलवार को भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर तेलंगाना को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक हुई। इसमें केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, महासचिव संगठन बीएल संतोष, प्रभारी महासचिव सुनील बंसल एवं तरुण चुग के साथ राज्य के प्रमुख नेता मौजूद थे। बैठक में इस साल के अंत में होने वाले राज्य विधानसभा चुनावों के लिए पार्टी के अभियान को धार देने के लिए विभिन्न कार्यक्रमों पर चर्चा की गई।

सिसोदिया की गिरफ्तारी पर भी हुई चर्चा
सूत्रों के अनुसार, बैठक में सीबीआई द्वारा दिल्ली के उपमुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया को कथित शराब घोटाले में गिरफ्तार किए जाने के बाद की स्थितियों पर भी चर्चा हुई। भाजपा का कहना है कि बीआरएस सांसद के. कविता भी इस घोटाले में शामिल हैं। सीबीआई ने इस मामले में हैदराबाद के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट को गिरफ्तार किया है। भाजपा ने आरोप लगाया है कि कविता के साथ उसके संबंध हैं।

राज्य की विफलताएं बताएंगे
‘प्रजा गोसा, भाजपा भरोसा’ अभियान के तहत राज्य की बीआरएस सरकार पर निशाना साधा जाएगा और राज्य सरकार की विफलताओं को सामने रखा जाएगा। भ्रष्टाचार के मुद्दे पर भी मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव की सरकार को घेरा जाएगा। चूंकि अभियान में भाजपा के सभी बड़े नेता उतरेंगे, इसलिए माहौल भी बनेगा। राज्य में इस साल के आखिर में विधानसभा चुनाव होने हैं। हालांकि, चर्चाएं हैं कि केसीआर समय से पहले चुनाव करा सकते हैं। ऐसे में भाजपा के अभियान का महत्व बढ़ जाता है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.