Body Spray ad Controversy:बॅाडी स्प्रे के विज्ञापन पर लोग नाराज , जमकर कर रहे है विज्ञापन का विरोध

0 557

Body Spray ad Controversy : कई बार कंपनियां इस तरह से अपने विज्ञापन (Advertisement) तैयार करती हैं कि उन पर हगांमा होना आम बात है । बॉडी स्प्रे (Body Spray) ब्रैंड लेयर के शॉट डियो के विज्ञापन पर बड़ा हगांमा हो रहा है । यह ब्रैंड Adjavis Venture Limited कंपनी का है। सोशल मीडिया पर लोग इन विज्ञापनों (Layer Shot AD) के लिए कंपनी को खूब ताने दे रहे है । लोगों का कहना है कि ये विज्ञापन बलात्कार जैसी चीजो को बढांवा दे रहा है । ट्विटर पर शेयर किये जा रहे एक वीडियो (Viral ad Video) में एक प्रतिष्ठित टीवी चैनल का लोगो भी नजर आ रहा है। जिससे ऐसा लगता है कि यह एड उस चैनल द्वारा अपने प्लेटफॉर्म पर चलाया जा रहा है।

आइए जानते हैं कि बॉडी परफ्यूम (Body Perfume) के इन विज्ञापनों में ऐसा क्या है, जिससे लोग इनका भारी सर्मथन कर रहे है । बॉडी स्प्रे शॉट के एड में दिखाया गया कि एक कमरे में तीन लड़के आते हैं। उस कमरे में एक लड़का एक लड़की के साथ पहले से मौजूद होता है । वे दोनों एक बेड पर बैठे होते है । तीनों लड़के जब कमरे में आते हैं, तो लड़की एकदम से डर जाती है । उन तीनों में से एक लड़का कमरे में मौजूद लड़के से पूछता है कि शॉट तो मारा क्या । इस बात से वहां मौजूद लड़की लड़को पर गुस्सा जाती है । तब लड़का जवाब देता है कि हां मारा मैने शॅाट मारा है । इसके बाद वे लड़के कहते हैं कि अब हमारी बारी है।लेयर के शॉट बॉडी स्प्रे के दूसरे वायरल वीडियो में चार लड़के एक स्टोर में दिखाई देते हैं। वे स्टोर में उस जगह जाते हैं, जहां परफ्यूम रखे होते हैं। वहां, पहले से एक लड़की मौजूदा होती है।

साथ ही शॉट का एक शीशी भी रखी होती है। तभी लड़के बात करते हैं कि हम चार है और यहां सिर्फ एक है, तो शॉट कौन लेगा। तभी लड़की पीछे मुड़ती है और वह उन लोगों की बातों से डरी हुई दिखाई देती है। लड़की के चेहरे पर गुस्सा भी दिखता है। उसे लगता है कि वे लोग उसके बारे में बात कर रहे थे।
लेयर के शॉट बॉडी स्प्रे के दूसरे वायरल वीडियो में चार लड़के एक स्टोर में दिखाई देते हैं। वे स्टोर में उस जगह जाते हैं, जहां परफ्यूम रखे होते हैं। वहां, पहले से एक लड़की मौजूदा होती है। साथ ही शॉट का एक शीशी भी रखी होती है। तभी लड़के बात करते हैं कि हम चार है और यहां सिर्फ एक है, तो शॉट कौन लेगा। तभी लड़की पीछे मुड़ती है और वह उन लोगों की बातों से डरी हुई दिखाई देती है। लड़की के चेहरे पर गुस्सा भी दिखता है। उसे लगता है कि वे लोग उसके बारे में बात कर रहे थे।  लोगो के अनुसार ये विज्ञापन से लोग सवाल उठा रहे है कि इस विज्ञापन  में लड़की के डर को बड़ा चढ़ा कर दिखा रहे है . और देश में हो रही रेप जैस घटनाओ को बढ़ावा देते है ।

ये भी पढ़े – देवरिया /रुद्रपुर : तहसील में आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस में डीएम एवं एसपी ने की जन सुनवायी

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.