Singer KK No More: केके की अकाल मृत्यु से बॉलीवुड सदमे में….. प्रधानमंत्री मोदी ने भी जताया शोक….

0 561

Singer KK No More: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके (KK) जिनका पूरा नाम कृष्णकुमार कुनाथ है उनका मंगलवार को कोलकाता में एक लाइव कॉन्सर्ट (Live Concert) के कुछ घंटों बाद 53 साल की उम्र में निधन हो गया। उनके निधन पर कई प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने ट्वीट किया, “हम उन्हें उनके गीतों के माध्यम से हमेशा याद रखेंगे।”

आपको बता की केके कॉन्सर्ट के बाद अपने होटल रूम में वापस जा रहे थे तब वह अचानक होटल की सीढ़ियों से गिर। जिसके बाद उन्हें शहर के सीएमआरआई अस्पताल (CMRI Hospital) में भर्ती कराया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उनकी मौत का कारण हार्ट अटैक (Cardiac Arrest) बताया जा रहा है।

गृह मंत्री अमित शाह ने भी केके की अकाल मृत्यु पर शोक जताते हुए कहा कि गायक की मृत्यु “भारतीय संगीत के लिए बहुत बड़ी क्षति” है।

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय कुमार ने केके की अकाल मृत्यु पर दुख व्यक्त किया है।

आपको बता दें की केके भारतीय म्यूजिक इंडस्ट्री के सबसे वर्सटाइल गायकों में से एक है। उन्होंने न सिर्फ हिंदी में, बल्कि तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और बंगाली सहित कई भाषाओं में गाने गाए हैं।

क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग ने भी ट्विटर दुःख प्रकट कर लिखा, “जीवन कितना नाजुक है, इसका एक और उदहारण।”

संगीतकार विशाल ददलानी ने ट्वीट कर शोक प्रयक्त कर लिखा, “आंसू नहीं रुकेंगे।”

मशहूर सिंगर मोहित चौहान ने केके के साथ एक तस्वीर शेयर कर ट्वीट किया, “नॉट फेयर मैन, नॉट योर टाइम टू गो।” इस थ्रोबैक तस्वीर में बॉलीवुड सिंगर शान भी दिखाई दे रहे है।

हैरानी की बात यह की वह अपनी मौत से कुछ घंटे पहले, केके ने कोलकाता में अपने लाइव परफॉरमेंस के कुछ अंश अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट किए थे।

आपको बता दें की केके की डेब्यू एल्बम “पल” थी, जिससे उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की। इसके अलावा उनके मशहूर गानों में से फिल्म काइट्स के “जिंदगी दो पल की”, ओम शांति ओम फिल्म के गाने “आंखों में तेरी”, फिल्म बचना ऐ हसीनों के “खुदा जाने”, हम दिल दे चुके सनम के गाने “तड़प-तड़प” और कई गाने शामिल है।

यह भी पढ़े : Singer KK Dies: कोलकाता में Singer KK का निधन, कंसर्ट के बाद पड़ा दिल का दौरा

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.