Singer KK Dies: कोलकाता में Singer KK का निधन, कंसर्ट के बाद पड़ा दिल का दौरा

0 487

Singer KK Dies:गायक-संगीतकार केके, जिनका असली नाम कृष्णकुमार कुनाथ था, का मंगलवार को 53 वर्ष की आयु में कोलकाता में निधन हो गया। गायक गुरुदास कॉलेज के उत्सव के लिए नज़रूल मंच पर प्रदर्शन कर रहे थे, जब वह बीमार हो गए। वह अचानक बीमार पड़ गया और अपने होटल लौट आया। हालत बिगड़ने पर उन्हें कोलकाता के सीएमआरआई अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

 

उनकी पत्नी और दो बेटे बुधवार सुबह कोलकाता के लिए उड़ान भरेंगे। केके ने पिछले दो दिनों में कोलकाता में दो बैक-टू-बैक शो में प्रदर्शन किया।

 

Singer KK Dies: उनके निधन की खबर मिलते ही हर तबके के लोगों ने श्रद्धांजलि दी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, ‘केके के नाम से मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नाथ के असामयिक निधन से दुखी हूं। उनके गीतों ने भावनाओं की एक विस्तृत श्रृंखला को दर्शाया, जो सभी आयु वर्ग के लोगों के साथ जुड़ा हुआ था। हम उन्हें उनके गानों के जरिए हमेशा याद रखेंगे। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदना। शांति।”

यह भी पढ़े:देवरिया/ मदनपुर : छत पर सो रहे एक युवक की गोली मारकर हत्या

 

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.