प्रेमी ने दोस्तों से कराया गैंगरेप, ‘अब नहीं जीना’; सुसाइड नोट लिखने वाली युवती लापता

0 311

जमशेदपुर। झारखंड के जुगसलाई की एक लड़की ने अपने प्रेमी और उसके दो दोस्तों पर बलात्कार का आरोप लगाते हुए अपने घर में एक सुसाइड नोट छोड़ा है। तब से वह लापता है। परिजन उसकी तलाश कर रहे हैं। युवती ने सुसाइड नोट में सुसाइड करने की बात लिखी है।

युवती ने सुसाइड नोट में लिखा है कि वह खुदकुशी करने जा रही है। मौत की वजह साजिद और उसके परिवार के अलावा जुगसलाई निवासी छोटू और रियाज भी हैं. वह साजिद से प्यार करती थी, लेकिन उसने उसके दोस्तों के साथ रेप करवाया। अब वह किसी को मुंह दिखाने लायक नहीं है। उसके पास खुद को मारने के अलावा कोई चारा नहीं है। उन्होंने आगे लिखा कि साजिद ने उन्हें घर से गहने चुराने के लिए मजबूर किया। उसने घर से लाखों के जेवर भी चुरा लिए।

युवती ने सुसाइड नोट में आरोपी का मोबाइल नंबर भी लिखा है। शनिवार दोपहर वह घर से निकली थी, जिसके बाद उसका मोबाइल स्विच ऑफ हो गया। इधर जब परिजनों के हाथ में सुसाइड नोट मिला तो वे भागते-भागते जुगसलाई थाने पहुंचे. शिकायत के बाद पुलिस भी आरोपी के घर गई लेकिन सभी आरोपी फरार बताए जा रहे हैं।

इधर पुलिस का कहना है कि लड़की एक बार पहले भी लड़के के साथ भाग चुकी है. उस समय उसने जेवर ले लिए थे। इसमें जुगसलाई थाने में मामला दर्ज किया गया था। पुलिस ने छापेमारी कर गहने बरामद किए, लेकिन बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया। लड़की के परिवार वालों के मुताबिक, उसका साजिद से प्रेम प्रसंग था।

शुक्रवार को जब लड़की की मां को पता चला कि साजिद की कहीं और शादी हो रही है तो वह शादी की बात करने उसके घर गई। वहां लड़के पक्ष के लोगों ने मां को फटकार लगाई। इसके बाद वह अपने घर आई और लड़की से कहा कि वह दूसरी जगह शादी कर लेगी। तब से वह लापता हो गई। शनिवार दोपहर बाद जब वह कहीं नहीं मिली तो परिजन को शक हुआ और तलाश शुरू कर दी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.