Bulandsahar: प्रेमी और विवाहित प्रेमिका के थे पेड़ पर लटके हुए शव।

0 520
Couple Found Hanging
Couple Found Hanging

 

उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर (Bulandsahar) जिले के खुर्जा कोतवाली क्षेत्र के सीकरी गांव के पास जंगल में ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े का शव पेड़ से लटका देखा. घटना पूरे इलाके में आग की तरह फैल गई। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कर ली है। आशंका जताई जा रही है कि प्रेमी-प्रेमिका ने आत्महत्या की है। हालांकि मामले में पुलिस ने शव को अपने कब्जे में ले लिया और कानूनी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि दोनों के बीच पिछले एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था. जिसके चलते शुक्रवार देर रात दोनों ने घर से भागकर आत्महत्या कर ली.

सीओ संग्राम सिंह ने बताया कि बुलंदशहर (Bulandsahar) के खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के सीकरी गांव के पास जंगल में युवती व युवक के शव पेड़ से लटकने की सूचना मिली. मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शिनाख्त करायी. मृतक युवक की पहचान विवेक उर्फ ​​गोलू पुत्र अजय सिंह व लड़की शीतल पत्नी राजकुमार निवासी निजामपुर के रूप में हुई है. उन्होंने बताया कि दोनों के बीच करीब एक साल से प्रेम प्रसंग चल रहा था। किन्हीं कारणों से दोनों अपने-अपने घरों में लापता हो गए। फिर वह जंगल में गया और एक पेड़ से लटक गया। कानूनी कार्रवाई के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.