गुजरात के गांधीनगर में बस स्टॉप पर 5 की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा

0 76

गांधीनगर, । गुजरात के गांधीनगर जिले के कलोल कस्बे में बुधवार सुबह एक बस स्टॉप पर इंतजार कर रहे यात्रियों पर एक सरकारी बस के चढ़ जाने से कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और छह अन्य घायल हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। हादसा सुबह करीब 7.30 बजे हुआ। पुलिस के मुताबिक, सरकारी बस को पीछे से आ रही तेज रफ्तार निजी बस ने टक्कर मार दी, जिससे यह हादसा हुआ। निजी बस चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मामला दर्ज किया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेंद्र पटेल ने कहा, कलोल हादसे में मासूम यात्रियों की जान जाना अत्यंत दुखद है। मैं मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूं। घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की ईश्वर से प्रार्थना करता हूं। राज्य सरकार ने मृतकों के परिवारों को 4 लाख रुपये और घायलों को 50,000 रुपये दिए गए हैं।

घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल ले जाया गया, जबकि मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। मामले की अभी जांच चल रही है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.