CM योगी आदित्यनाथ से मिले धर्मेन्द्र, वायरल हुई तस्वीरें

0 166

नई दिल्ली : हिन्दी सिनेमा के हीमैन धर्मेंद्र ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की है। धर्मेन्द्र ने सीएम आवास पर जाकर उनसे बात की। इस दौरान सीएम योगी ने उन्हें ओडीओपी की तस्वीर देकर उन्हें सम्मान दिया। गौरतलब है कि धर्मेंद्र इन दिनों अपनी फिल्म इक्कीस की शूटिंग के लिए लखनऊ गए हुए हैं। वह अगले 10 दिन तक राजधानी में ही रहेंगे।

सीएम योगी और धर्मेंद्र की मुलाकात की तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें एक्टर मुख्यमंत्री के साथ पोज देते दिखाई दे रहे हैं। एक दूसरी फोटो में सीएम योगी धर्मेंद्र को ओडीओपी की फोटो देते दिखाई दे रहे हैं।

धर्मेंद्र लगभग 60 साल से फिल्मों में काम कर रहे हैं. इस दौरान उन्होंने करीब 200 फिल्मों में काम किया, लेकिन यह पहली बार है जब वे लखनऊ में शूटिंग करेंगे। 87 साल की उम्र में भी धर्मेंद्र फिल्मों में एक्टिंग कर रहे हैं। हाल ही में वे करण जौहर की फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में भी नजर आए थे। इसमें उन्होंने शबाना आजमी के साथ लिपलॉक किया था जिसकी वजह से वे सुर्खियों का हिस्सा बन गए थे।

धर्मेंद्र की फिल्म इक्कीस की बात करें तो यह परमवीर चक्र विजेता सेकंड लेफ्टिनेंट अरुण खेत्रपाल की जिंदगी से इंस्पायरड है। फिल्म को श्रीराम राघवन निर्देशित कर रहे हैं। खास बात यह है कि इस फिल्म के साथ अमिताभ बच्चन के नाती अगत्स्य नंदा अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। अगत्स्य अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा और निखिल नंदा के बेटे हैं। अगस्त्य का संबंध कपूर परिवार से भी है। इनकी दादी राजकपूर की बेटी है। ऐसे में बच्चन और कपूर परिवार की एक और पीढ़ी फिल्मों में नजर आने वाली है। बताया जा रहा है कि अगस्त्य ने इस फिल्म के लिए वरुण धवन को रिप्लेस किया है।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.