कांग्रेस कार्यकर्ता ने पीएम नरेंद्र मोदी के हेलिकॉप्टर के पास उड़ाए काले गुब्बारे, तीन गिरफ्तार

0 169

नई दिल्ली: देश के हालात के साथ-साथ महंगाई के मुद्दे पर कांग्रेस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साध रही है. इस बीच, आंध्र प्रदेश की अपनी यात्रा के दौरान पीएम मोदी के हेलीकॉप्टर के उड़ान भरने के कुछ क्षण बाद, कांग्रेस के एक कार्यकर्ता ने काले गुब्बारे छोड़ कर अपना विरोध व्यक्त किया। आंध्र प्रदेश पुलिस ने इस मामले में कांग्रेस के तीन कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया है।

इस वीडियो में देखा जा सकता है कि एक प्लेन के उड़ान भरने के बाद एक शख्स ने हवा में गुब्बारे उड़ाए. वहीं मौके के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेकर स्थानीय भाषा में कुछ कह रहे हैं. इस वजह से कुछ भी समझना मुश्किल है।

कृष्णा जिले के एसपी सिद्धार्थ कौशल ने कहा, पीएम मोदी के हेलिकॉप्टर के गन्नावरम हवाई अड्डे से उड़ान भरने के तुरंत बाद कथित तौर पर काले गुब्बारे छोड़ने के आरोप में 3 कांग्रेस प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया था। वहीं केंद्रीय एजेंसियों ने इस घटना के बाद पीएम मोदी की सुरक्षा के साथ ही सुरक्षा में लापरवाही को लेकर चिंता जताई है.

पीएम की सुरक्षा में चूक
उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी समिति की बैठक में शामिल होने के लिए विजयवाड़ा में थे. इससे पहले वह हैदराबाद में थे। जैसे ही वे विजयवाड़ा पहुंचे, कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता पीएम मोदी के विरोध में पैनल के साथ खड़े थे और काले गुब्बारे भी दिखा रहे थे। इस घटना को पीएम की सुरक्षा में लापरवाही के तौर पर देखा जा रहा है. वहीं पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि इतनी सुरक्षा के बावजूद ये लोग उस इलाके में कैसे घुसे जहां सुरक्षा कड़ी है.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.