सीवान में थाने के पास अपराधियों ने दिया 50 लाख की लूट को अंजाम, बुलाने पर पुलिस बोली- चलो आते हैं…

0 114

बिहार के सीवान (Siwan Bihar)-में अपराधियों ने ज्योति अलंकार ज्वेलर्स से 50 लाख की ज्वेलरी लूट ली. यहां थाने से महज 50 मीटर की दूरी पर ज्योति अलंकार ज्वेलर्स में 6 नकाबपोश अपराधियों ने हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दिया और ज्वेलरी बोरे में भरकर चलते बने.

इस दौरान अपराधियों मे खुलेआम हथियार भी लहराए. अपराधियों की लूट के बाद पिस्टल लहराने की वीडियो भी सामने आ गई है.

मामले में पीड़ित स्वर्ण व्यवसायी नर्मदेश्वर सोनी ने कहा कि जब अपराधी उनकी दुकान लूट रहे थे तब उनका भतीजा दौरा-दौरा थाने गया और दुकान में लूट हो रही है इसकी जानकारी दी तो पुलिस बोली कि चलो आते हैं. लेकिन काफी देर तक पुलिस नहीं पहुंची. इधर अपराधी अपना काम करके आराम से निकल गए. फिर इसके काफी देर बाद पुलिस मौके पर पहुंची.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि शुक्रवार की शाम 5 बजे के आसपास दुकान के संचालक नर्मदेश्वर सोनी ग्राहकों को सामान दिखा रहे थे. तभी दुकान पर 6 नकाबपोश बदमाश पहुंचे. ये सभी तीन बाइक पर सवार होकर यहां पहुंचे. इसके बाद व्यवसायी नर्मदेश्वर सोनी पर पिस्टल तान दी. साथ ही अपराधियों ने सभी स्टॉफ को भी हथियार के बल पर एक तरफ कर दिया.

फिर तिजोरी और दुकान में रखी ज्वेलरी समेटने लगे. जब व्यवसाई ने इसका विरोध किया तो उन्हें तीन चार थप्पड़ रसीद दिए और जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद अपराधियों ने दुकान से ज्वेलरी को बोरे में भर लिया. साथ ही दुकान में रखे 60 हजार कैश भी लूट लिए

लूट की घटना को अजाम देने के बाद अपराधी हथियार लहराते हुए दुकान से बाहर निकले, फिर बड़े ही आराम से लूटे गए आभूषण को बाइक पर रखा और चलते बने. अपराधियों के हथियार लहराने की किसी ने छुपकर वीडियो बना ली जो अब सामने आया है. इधर लूट के बाद मौके पर पहुंची पुलिस अब मामले की छानबीन कर रही है. जबकि दुकान के मालिक का कहना है पुलिस को समय पर खबर मिल गई थी अगर वो पहुंच जाती तो लूट होने से बचाया जा सकता था.

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.