Deep Sidhu Death : Lal Qila हिंसा के आरोपी Deep Sidhu की सड़क हादसे में मौत

0 186

Deep Sidhu Death:- पुलिस ने बताया कि यह घटना उस समय हुई जब अभिनेता अपनी मंगेतर रीना राय और एक यूएस-आधारित अभिनेत्री के साथ, एक SUV में दिल्ली से पंजाब की ओर जा रहे थे, जिसने सोनीपत के खरखौदा में पिपली टोल प्लाजा के पास एक ट्रक को टक्कर मार दी.

पुलिस ने कहा कि Lal Qila हिंसा मामले के आरोपी 43 वर्षीय पंजाबी अभिनेता Deep Sidhu की मंगलवार शाम सोनीपत में पिपली टोल प्लाजा के पास कुंडली-मानेसर-पलवल एक्सप्रेसवे पर एक सड़क दुर्घटना में मौत हो गई.

सोनीपत पुलिस के एक प्रवक्ता ने कहा कि सिद्धू और राय को खरखौदा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया, जहां अभिनेता ने दम तोड़ दिया और राय को सिविल अस्पताल रेफर कर दिया गया.

प्रवक्ता ने कहा, “वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं.”

सिद्धू को पिछले साल 9 फरवरी को गिरफ्तार किया गया था, जिसका नाम दिल्ली पुलिस द्वारा 26 जनवरी, 2020 को लाल किले पर हुई हिंसा के संबंध में दायर आरोपपत्र में रखा गया था, जो अब निरस्त किए गए किसानों द्वारा तीन कृषि कानून का विरोध प्रदर्शन कर रहे किसानों द्वारा निकाली गई ट्रैक्टर रैली के बाद था.

उनमें से सैकड़ों लोग लाल किले पर पहुंचे और स्मारक में तोड़फोड़ की, और वहां पुलिस से भिड़ गए. 25 जनवरी की शाम को, अभिनेता ने singhu Border पर कथित रूप से भड़काऊ भाषण दिया. दिल्ली पुलिस के मुताबिक लाल किले पर धावा बोलने वालों में Deep Sidhu भी शामिल थे.

चार्जशीट में, पुलिस ने यह कहा की एक वीडियो संलग्न किया है जिसमें Deep sidhu को कथित तौर पर राष्ट्रीय ध्वज को फेंकते हुए दिखाया गया है. “उसी समय (दंगाइयों द्वारा प्राचीर पर चढ़ने के बाद) भीड़ के एक अन्य सदस्य ने उसे राष्ट्रीय ध्वज को निशान साहिब के साथ फहराने के लिए सौंप दिया, लेकिन व्यक्ति (सिद्धू) ने राष्ट्रीय ध्वज को फेंक दिया.”

रिपोर्ट – रुपाली सिंह

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.