दीपिका पादुकोण फाइनल में वर्ल्डकप ट्रॉफी से हटाएंगी पर्दा

0 131

मुंबई: कतर में फीफा वर्ल्डकप 2022 जारी है। अभी राउंड आफ 16 के मुकाबले खेले जा रहे हैं, जिसमें से 6 टीमों ने अबतक क्वार्टर फाइनल में जगह बना ली है। 18 दिसंबर को इसका फाइनल मुकाबला खेला जाएगा। वहीं भारतीय फुटबॉल फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी सामने आ रही है। दरअसल, बॉलीबुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण फीफा वर्ल्ड कप 2022 में शिरकत करते नजर आएंगी। दीपिका यहां वर्ल्ड कप की ट्रॉफी का अनावरण करेंगी। वह जल्द ही कतर जाएंगी। बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड डांसर नोरा फतेही कतर गई थी, जहां उन्होंने बॉलीवुड गानों पर परफॉर्म भी किया था। दीपिका पादुकोण की टीम से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, दीपिका फीफा वर्ल्डकप 2022 का हिस्सा बनने के लिए कतर जाएंगी।

वह खचाखच भरे स्टेडियम में फीफा वर्ल्डकप ट्रॉफी का अनावरण करेंगी। दीपिका पादुकोण एक ग्लोबल आइकॉन हैं। उन्होंने हिंदी के साथ-साथ हॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है। इसी साल उन्होंने कान्स फिल्म फेस्टिवल में में इंडिया को रिप्रेजेंट किया था, जिसके बाद उनकी खूब तारीफ हुई थी। अब एक्ट्रेस ने एक बार फिर अपने फैंस को गर्व महसूस करने का मौका दिया है। दीपिका पादुकोण इन दिनों अपकमिंग मूवी ‘फाइटर’ की शूटिंग में बिजी हैं, दीपिका अगले साल जनवरी महीने में रिलीज होने वाली फिल्म ‘पठान’ में शाहरुख खान के साथ नजर आएंगी। फुटबॉल का सबसे बड़ा टूनार्मेंट फीफा वर्ल्डकप का फाइनल मैच 18 दिसंबर को खेला जाएगा। 14 और 15 दिसंबर को होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले की विजेता के बीच खिताबी मुकाबला होगा। फाइनल मैच Lusail Stadium में खेला जाएगा। भारतीय समयनुसार मैच रात साढ़े 8 बजे से खेला जाएगा।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.