Cannes 2022:कान्स में दिखा दीपीका का जलवा , लगाया देसी तड़का

0 398

Cannes 2022 : कान्स फिल्म फेस्टिवल में सबको स्टार के लुक का हमेंशा इतंजार रहता है । सभी नामी सितारे फ्रेंच रिवेरा आ चुके है । हाल ही में उर्वशी रौतेला, ऐश्वर्या राय की खूबसुरत तस्वीरें आ गई है ।

cannes file photo

पहली बार कान्स फिल्म फेस्टिवल जूरी मेंबर बनकर शामिल हुईं दीपिका पादुकोण का लुक बड़ा ही अनोखा लग रहा है । बीते दिनों दीपिका का पहला लुक वायरल हुआ और लोगो को बहौत पसंद आया है ।

वहीं अब हाल ही दीपिका की नई साड़ी में तस्वीरें सामने आईं हैं. जो फैन्स काफी पसंद कर रहे है । एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने कान्स फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर अपनी शानदार एंट्री के साथ सामने आई है ।

cannes film festival file photo

ब्लैक और गोल्डन साड़ी के साथ ही हैवी स्मोकी मेकअप में नजर आया है । ये साड़ी को सब्यसाची की है । इसके साथ ही उनके ओवरऑल लुक की बात करें तो दीपिका ने अपने बालों को 90s के बालो का झलक आ रही है । हाई टाई हेयर्स में दिखाई दे रही हैं. उनके लुक को देख हर कोई उन्हें कॉम्पलीमेंट भरे सदेंश आ रहे है ।

ये भी पढ़े – Supertech Twin Towers demolition case:Twin Towers को गिराने की सीमा आगे बढ़ी , 28 को गिरेगा Twin Tower

रिर्पोट – शिवी अग्रवाल 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.