देवरिया। ससुराल में युवक ने फंदा लगाकर दी जान, मचा कोहराम

मौत का कारण पत्नी से विवाद बताया जा रहा है।

0 223

देवरिया। परिजनों के मुताबिक किसी बात को लेकर पत्नी से उसका विवाद हो गया था। इससे नाराज सन्नी कमरे की कुंडी के सहारे फंदा से झूलकर जान दे दी। घटना से परिवार में कोहराम मच गया।

देवरिया जनपद के बरहज थाना के चकरा बोधा निवासी सन्नी चौहान (21) मंगलवार सुबह अपनी ससुराल कोतवाली थाना के मालीपुर गांव में फंदा लगाकर जान दे दी। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को फंदे से उतरवा कर घटना की जांच में जुट गई। मौत का कारण पत्नी से विवाद बताया जा रहा है।परिजनों के मुताबिक किसी बात को लेकर पत्नी से उसका विवाद हो गया था। इससे नाराज सन्नी कमरे की कुंडी के सहारे फंदा से झूलकर जान दे दी।

घटना से परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को उतरवाकर छानबीन में जुट गई है।

प्रभारी निरीक्षक नवीन मिश्र ने बताया कि फंदे से लटक युवक ने ससुराल में जान दी है। पत्नी से विवाद होने की जानकारी मिल रही है। घटना की जांच की जा रही है।

यह भी पड़े : Happy Birthday Awdhesh Mishra:B’day है: भोजपुरी विलेन अवधेश मिश्रा ने, परिवार का पेट पालने के लिए पेंटिंग तक की.

 

रिपोर्ट : अजय कुमार पाण्डेय , देवरिया।

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.