देवरिया | PUBG गेम ने ले ली मासूम की जान,अपहरणकर्ताओं ने बच्चे का मुँह फेवीक्विक से चिपका कर बाथरूम में कर दिया था बंद

परिजनों के साथ खुद खोजने में लगा रहा आरोपी

0 534

देवरिया | घटना लार थाना क्षेत्र के हरखौली गांव की है | हरखौली गांव के ही गोरख यादव होम्योपैथिक का स्टोर चलाते हैं। उनका 6 साल का बेटा संस्कार यादव UKG में पढ़ता था | और संस्कार घर के पास ही नरसिंह विश्वकर्मा के घर ट्यूशन पढ़ने जाता था।
और रोज की तरह वह बुधवार को दोपहर 2:30 बजे नरसिंह यादव के घर पढ़ने गया था। लेकिन शाम 5 बजे तक संस्कार घर वापस नहीं आया, तो घर वाले परेशान हो गए और नरसिंह के घर पहुंचे। वहां पर भी संस्कार के नहीं होने पर परिवार वालों ने उसकी खोजबीन शुरू की।
खोजबीन के दौरान ही कुछ देर बाद गांव के गोरख यादव के खेत में एक चिट्ठी मिली। जिसमे संस्कार के अपहरण के बारे में सूचना दी थी और 5 लाख रुपए फिरौती मांगी गई थी। अपहरणकर्ता ने बच्चे का मुँह फेवीक्विक से चिपका कर घर के सामने बने टॉयलेट में बंद कर दिया था
जिससे बच्चे कि मौत हो गई।

आरोपी अरुण ने फेवीक्विक से बच्चे का मुंह चिपका दिया था , जिससे बच्चा शोर न मचाने पाए |

आरोपी अरुण ने घर के बाहर ही बच्चे को बाथरूम में बंद कर दिया। और बच्चे का मुँह फेवीक्विक से चिपका दिया था | और एक चिट्ठी के माध्यम से 5 लाख रुपए की फिरौती मांगी। चिट्‌ठी में लिखा, “अगर अपने बेटे को जिंदा चाहते हो तो 5 लाख रुपए दे जाओ”। आरोपी अरुण घर वालो के साथ में खोजने लगा। और उनके साथ 2 घंटे तक वह भी खोजने का नाटक करता रहा। और फिरौती वाली चिट्‌ठी खुद ही घर वालों को दे दी।

टॉयलेट का फोटो जहां आरोपी ने संस्कार को कैद किया था।

शक होने पर पुलिस अरुण को थाने ले गई और कड़ाई से पूछताछ में अरुण ने अपना जुर्म कबूल कर लिया।

फिरौती वाली चिट्‌ठी मिलने के बाद परिजन लार थाना पहुंचे। उन्होंने गुमशुदगी दर्ज कराई। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो ट्यूशन शिक्षक नरसिंह विश्वकर्मा और उसके पौत्र अरुण विश्वकर्मा के ऊपर शक हुआ और दोनों से पुलिस ने पूछताछ शुरू की। पुलिस द्वारा थाने में ले जाकर कड़ाई से पूछताछ करने परअरुण ने अपना जुर्म कबूल कर लिया। और आरोपी अरुण ने बताया की बच्चे को उसने घर के बाहर ही शौचालय में बन्द कर रखा है जब पुलिस घटनास्थल पहुंचकर शौचालय को खोला, तब तक तो छात्र संस्कार यादव की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने आरोपी अरुण विश्वकर्मा, उसके पिता राजकुमार विश्वकर्मा, मां कुमकुम देवी, दादा नरसिंह विश्वकर्मा और दादी मंदोदरी को हिरासत में ले लिया है। तनाव को देखते हुए आरोपी के घर पर पुलिस और पीएसी तैनात कर दिया है।

यह भी पड़े : केशव प्रसाद मौर्य ने कौशांबी के ग्राम गनपा में अमृत सरोवर के निर्माण कार्य का किया स्थलीय निरीक्षण

 

रिपोर्ट : अजय कुमार पाण्डेय, देवरिया

 

 

नोट: अगर आपको यह खबर पसंद आई तो इसे शेयर करना न भूलें, देश-विदेश से जुड़ी ताजा अपडेट पाने के लिए कृपया Vnation के Facebook पेज को LikeTwitter पर Follow करना न भूलें...
Leave A Reply

Your email address will not be published.